logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

FIFA World Cup 2018: वार्म-अप मैच में अर्जेंटीना ने हैती को 4-0 से दी मात, लियोनेल मेसी ने लगाई हैट्रिक

बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने फीफा विश्व कप से पहले अपना जादू दिखाना शुरू कर दिया है। दरअसल, एक फ्रेंडली मैच में अर्जेंटीना ने हैती को 4-0 से हरा दिया।

Updated on: 04 Jun 2018, 12:41 PM

नई दिल्ली:

बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने फीफा विश्व कप से पहले अपना जादू दिखाना शुरू कर दिया है। दरअसल, एक फ्रेंडली मैच में अर्जेंटीना ने हैती को 4-0 से हरा दिया।

लगभग 55 हजार दर्शकों के बीच मेसी ने पहला गोल खेल के 17वें मिनट में ही पेनाल्टी से दागकर अर्जेंटीना को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद मेसी ने अपना जादू दिखाते हुए 58वें और 66वें मिनट में दो और खूबसूरत गोल दागकर अपनी हैट्रिक पूरी करने के साथ टीम की बढ़त 3-0 कर दी।

सर्जियो एगुरो ने अर्जेंटीना के लिए चौथा गोल 69वें मिनट में दागा।

इसके साथ ही मेसी ने 45 गोल इस सत्र में बार्सिलोना के लिए सभी मुकाबलों में किए हैं जोकि रोनाल्डो और सालाह से एक ज्यादा है। उन्होंने 51वीं हैट्रिक अपने करियर की जबकि अर्जेंटीना के लिए पांचवीं लगाई है। उन्होंने 46 हैट्रिक बार्सिलोना के लिए की हैं।

अर्जेंटीना अब विश्व कप के ग्रुप मैचों की तैयारियों के लिए बार्सिलोना रवाना होगा। गत उपविजेता को ग्रुप डी में आइसलैंड, क्रोएशिया और नाइजीरिया के साथ रखा गया है। टीम अपने अभियान की शुरुआत 16 जून को आइसलैंड के खिलाफ करेगी।

और पढ़ेंः आईपीएल-2018 के दौरान फेसबुक पर हुए 4.25 करोड़ पोस्ट