logo-image

भारत के खिलाफ इंग्लैंड को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को चुनने की आवश्यकता: इयान बॉथम

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इयान बॉथम ने कहा कि भारत के खिलाफ इंग्लैंड को अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को ही टीम में जगह देनी चाहिए।

Updated on: 28 Jul 2018, 01:38 PM

लंदन:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इयान बॉथम ने स्पिन गेंदबाज आदिल राशिद को भारत के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में चुने जाने का समर्थन करते हुए कहा कि इंग्लैंड को अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को ही टीम में जगह देनी चाहिए।

बीबीसी के अनुसार, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने राशिद के टीम में चुने जाने की आलोचना की थी क्योंकि उन्होंने काउंटी क्लब यार्कशायर के लिए टेस्ट खेलने से मना कर दिया था और टी-20 तथा वनडे क्रिकेट खेलने को लेकर करार किया था।

बॉथम ने कहा, 'यह उनके अनुकूल परिस्थितियां हैं। पिच सूखी होगी और मुझे यकीन है कि वह इससे बहुत कुछ हासिल करने में कामयाब रहेंगे।'

बॉथम ने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मुझे वह पसंद हैं, वह बहुत जुझारू हैं और हमेशा शानदार गेंदबाजी करना चाहते हैं। उनकी गेंदजबाजी बहुत बेहतर हुई है।'

राशिद ने इंग्लैंड के लिए 10 टेस्ट मैच खेल हैं और 42.78 की औसत से 38 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट दिसंबर-2016 में खेला था।

और पढ़ें: Ind Vs Eng: ड्रॉ रहा भारत और एसेक्स का अभ्यास मैच