logo-image

विराट कोहली पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ का वार, कहा- उन्हें तो सॉरी की स्पेलिंग भी पता नहीं होगी'

जेम्स सदरलैंड ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कहा है कि कोहली को तो शायद सॉरी की स्पेलिंग भी नहीं आती होगी।

Updated on: 23 Mar 2017, 02:44 PM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच धर्मशाला में 25 मार्च से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट से पहले दोनों टीमों के बीच जुबानी जंग में अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख जेम्स सदरलैंड भी शामिल हो गए हैं।

जेम्स सदरलैंड ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कहा है कि कोहली को तो शायद सॉरी की स्पेलिंग भी नहीं आती होगी। सदरलैंड ने ऑस्ट्रेलिया में एक रेडियो स्टेशन से यह बात कही।

दरअसल, सदरलैंड से पूछा गया था कि क्या बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ की ईमानदारी पर सवाल उठाने पर कोहली को अब माफी मांग लेनी चाहिए। बता दें कि विराट ने मैच के दौरान स्मिथ के ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा करने पर उन्हें 'धोखेबाज' कहा था।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से करने पर माइकल क्लार्क ने कहा- वो मेरा प्रिय खिलाड़ी है

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का एक खेमे ने कोहली की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से भी की थी। हालांकि सदरलैंड ने यह उम्मीद भी जताई है कि धर्मशाला टेस्ट के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच सबकुछ ठीक हो जाएगा।

सदरलैंड ने कहा, मुझे पता है कि आईपीएल के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी काफी वक्त साथ बिताएंगे। इसलिए अभी नहीं तो आईपीएल में तो सब ठीक हो ही जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज अब अपने रोमांचक मोड़ पर है। दोनों टीमें एक-एक टेस्ट जीत कर बराबरी पर और अब सबकी निगाहें धर्मशाला पर टिकी हैं धर्मशाला में आखिरी और चौथा टेस्ट 25 मार्च से शुरू हो रहा है। कोहली इस सीरीज में अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैं। इसके बावजूद वह लगातार कंगारूओं के निशाने पर हैं।