logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी: विराट कोहली का मीडिया को जवाब- कुंबले से कोई नाराजगी नहीं, अफवाह मत फैलाओ

चैम्पियंस ट्रॉफी में रविवार को भारत और पाकिस्तान भिड़ेंगे। ऐसे में टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती मैदान से बाहर ड्रेसिग रूम में पनपे ताजा विवादों से उबरना होगा।

Updated on: 04 Jun 2017, 12:19 AM

नई दिल्ली:

चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने साफ किया है कि अनिल कुंबले से उनका कोई मनमुटाव नहीं है।

मैच से पहले शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने कहा, 'घर में भी झगड़े होते हैं। विचारों में मतभेद आम बात है। मैं केवल यह कहूंगा कि जब आपको किसी बात की जानकरी नहीं है तो अफवाह मत फैलाओ। हमे क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए।'

साथ ही कोहली ने कहा, 'हम सब में धैर्य नहीं है और दूर से हम सब केवल अनुमान लगाते रहते हैं। मैं उन चीजों पर ध्यान नहीं देता जिसका मेरे लिए कोई मतलब नहीं है। लोग पहले गलत लिखते हैं और फिर जिम्मेदारी भी नहीं लेते।'

कोहली के मुताबिक, 'कुंबले के साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहा है। नए कोच को चुनने का काम अपने हिसाब से होगा।'

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी: भारत-पाकिस्तान मैच से सचिन तेंदुलकर मारेंगे कॉमेंट्री के मैदान में एंट्री

कोहली ने साथ ही कहा कि टीम में महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी अहम है और वे मैदान पर हमेशा उनसे सलाह लेते रहते हैं। बता दें कि चैम्पियंस ट्रॉफी में रविवार को भारत और पाकिस्तान भिड़ेंगे। ऐसे में टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती मैदान से बाहर ड्रेसिग रूम में पनपे ताजा विवादों से उबरना होगा।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के बाबर आजम पर भारी पड़ेगा भारत के विराट का बल्ला

बता दें कि हाल में कोहली और कुंबले के बीच कथित तौर पर विवाद की खबरें आई थीं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिछले सप्ताह कुंबले का कार्यकाल खत्म होने के बाद नए कोच की तलाश शुरू कर दी है। कुंबले का एक साल का कार्यकाल चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद खत्म हो रहा है।

यह भी पढ़ें: जल्दी ही टीवी पर वापसी करेगा कौन बनेगा करोड़पति, अमिताभ ने किया ऐलान