logo-image

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: रविचंद्रन अश्विन को Ind Vs Pak फाइनल मैच से पहले लगी चोट

पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल से पहले टीम इंडिया के ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को शनिवार को अभ्यास सत्र के दौरान चोट लग गई।

Updated on: 17 Jun 2017, 09:24 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल से पहले टीम इंडिया के ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को शनिवार को अभ्यास सत्र के दौरान चोट लग गई। अश्विन को फिल्डिंग के अभ्यास के वक्त दाएं घुटने में चोट लगी।

हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि यह चोट बहुत गंभीर नहीं थी क्योंकि आधे घंटे के आराम के बाद ही अश्विन गेंदबाजी के अभ्यास के लिए नेट्स में वापस आ गए थे। समाचार एजेंसी पीटीआई के मताबिक अश्विन को जब चोट लगी तब कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन भी उनके साथ क्षेत्ररक्षण का अभ्यास कर रहे थे।

दरअसल, फिल्डिंग कोच आर श्रीधर को सभी खिलाड़ियों को कैच देते देखा गया और अश्विन इसी में से एक कैच पकड़ने के दौरान चोटिल हुए। वह कैच पकड़ने के दौरान अपने दाहिने घुटने के बल मैदान पर गिर पड़े। इसके बाद वह दर्द से परेशान नजर आ रहे थे और लंगड़ाते भी रहे। इसके बाद उन्हें अपना फिल्डिंग अभ्यास बीच में छोड़ना पड़ा। चोट के बाद अश्विन के घुटनों की आइस पैक से सेकाई हुई और ब्रेक दिया गया।

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी 2017: कोहली ने Ind Vs Pak फाइनल पर कहा, 'ऐसे मैच में पुराने आंकड़े मायने नहीं रखते'

करीब आधे घंटे बाद अश्विन नी कैप बांधे गेंदबाजी अभ्यास के लिए दोबारा मैदान पर आए। इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक अभ्यास किया और ज्यादा मुश्किल में नजर नहीं आए। यह टीम इंडिया के लिए यह नियमित अभ्यास सत्र था। इस दौरान कोच अनिल कुंबले भी हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह के साथ वक्त बिताते नजर आए। अभ्यास के दौरान ये दोनों गेंदबाज लगातार ब्लॉक हॉल में गेंदें फेंक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत-पाकिस्तान फाइनल मैच पर सट्टेबाजों ने लगाया 2 हजार करोड़ का सट्टा

कुंबले ने बैटिंग क्रीज से थोड़ा सा बाहर एक काला निशान लगाया और दोनों को इस पर गेंदबाजी करने को कहा गया। जब भी हार्दिक पांड्या सही जगह गेंद फेंकते कुंबले उनकी सराहना करते नजर आए।

यह भी पढ़ें: आमिर खान बने चार्ली चैप्लिन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर