logo-image

कानपुर टी-20: इंग्लैंड के खिलाफ धोनी के बल्ले से निकलेंगे तूफानी शॉट्स, इस अभ्यास वीडियो ने खोला राज!

बीसीसीआई ने धोनी का एक वीडियो ट्विटर पर जारी किया है जिसमें वह यॉर्कर गेंदों और अक्सर डेथ ओवर्स में स्टंप से दूर फेंकी जाने वाली गेंदों पर जमकर अभ्यास करते हुए नजर आए।

Updated on: 26 Jan 2017, 03:27 PM

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच 26 जनवरी को कानपुर में पहला टी-20 मैच खेला जाना है। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी की तूफानी बल्लेबाजी को देखने के लिए लंबे समय से तरस रहे क्रिकेट फैंस की निराशा कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूर हो सकती है।

ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी के कंधो पर अब कप्तानी का बोझ नहीं है। उनकी जगह विराट कोहली टीम का नेतृत्व करेंगे। धोनी के एक वीडियो से भी जाहिर हो रहा है कि इंग्लिश गेंदबाजों के लिए उन्हें रोकना आसान नहीं होगा।

दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने धोनी का एक वीडियो ट्विटर पर जारी किया है जिसमें वह यॉर्कर गेंदों और अक्सर डेथ ओवर्स में स्टंप से दूर फेंकी जाने वाली गेंदों पर जमकर अभ्यास करते हुए नजर आए।

धौनी ने इसके लिए जसप्रीत बुमराह की गेंदों पर अभ्यास किया। उन्होंने नेट्स पर विकेट से करीब एक बल्ले का फासला रखते हुए एक गेंद को वहां रखा।

यह भी पढ़ें: कानपुर में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में होगा विराट कोहली का 'टेस्ट', रैना को मिल सकता है मौका

इसके बाद बुमराह को उसी जगह पर गेंद डालने को कहा गया। इन गेंदों पर माही लगातार प्वाइंट और गली में शॉट लगा रहे हैं।

धौनी ने इस दौरान यॉर्कर्स पर लांग ऑफ दिशा में अपने पसंदीदा शॉट्स भी खूब लगाए। इसलिए, उम्मीद की जा सकती है कि एक बार फिर मैदान पर धोनी का वहीं पुराना आक्रामक और धुआंधार रूप देखने को मिल सकता है।

आप भी देखिए धोनी कैसे कर रहे हैं कानपुर टी20 से पहले अभ्यास