logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

एशियन बैडमिंटन चैम्पियनशिप से सायना नेहवाल और एच.एस.प्रणॉय बाहर, सेमीफाइनल हारे

एशियाई बैडमिंटन चैम्पियनशिप में शनिवार को सायना नेहवाल और एच.एस.प्रणॉय हार कर बाहर हो गए हैं।

Updated on: 28 Apr 2018, 07:18 PM

नई दिल्ली:

एशियाई बैडमिंटन चैम्पियनशिप में शनिवार को सायना नेहवाल और एच.एस.प्रणॉय हार कर बाहर हो गए हैं। इसके बाद भारतीय चुनौती पूरी तरह से समाप्त हो गई है। सायना और प्रणॉय को शनिवार को सेमीफाइनल में हार का सामना कर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

गोल्डकोस्ट में राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान सायना नेहवाल ने स्वर्ण जीता था। महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में चीनी ताइपे की ताई जु यिंग ने कड़े मुकाबले में 27-25, 21-19 से सायना को मात दी। यह मैच लगभग 45 मिनट तक चला।

फाइनल में यिंग का सामना चीन की चेन युफेई से होगा, जिन्होंने दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून को 21-12, 21-13 से मात दी।

वहीं पुरुष एकल वर्ग में एच.एस. प्रणॉय को चीन के चेन लोंग ने मात दी। चेन ने भारतीय खिलाड़ी को 52 मिनट तक चले मुकाबले में 21-16, 21-18 से शिकस्त दी।

फाइनल में चेन जापान के केंटो मोमोटा से भिड़ेंगे, जिन्होंने दूसरे सेमीफाइनल में मलेशिया के ली चोंग वेई को 21-19, 21-14 से हराया।

यह भी पढ़ें: IPL 2018: शिवम मावी और आवेश खान ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, पड़ी फटकार