logo-image

ICC CWC 2019: विश्व कप से पहले ही इंग्लैंड को लगा जबरदस्त झटका, इस खिलाड़ी ने वापस लिया अपना नाम

हेल्स पर ईसीबी ने रिक्रिएशनल ड्रग्स के सेवन के कारण अभी तीन सप्ताह का बैन लगा रखा है. इससे पहले यह घोषणा की गई थी कि हेल्स ने व्यक्तिगत कारणों से खुद को विश्व कप से अलग कर लिया है.

Updated on: 29 Apr 2019, 05:45 PM

लंदन:

बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी विश्व कप के लिए इंग्लिश टीम से अपना नाम वापस ले लिया है. इस साल विश्व कप इंग्लैंड एवं वेल्स की मेजबानी में खेला जाना है. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को हेल्स द्वारा अपना नाम वापस लिए जाने की पुष्टि की. हेल्स इसके अलावा आयरलैंड के साथ होने वाले एकमात्र वनडे, पाकिस्तान के साथ होने वाली वनडे सीरीज में भी नहीं खेलेंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 12: मुंबई इंडियंस के बैंड बजाने के बाद काफी खुश हैं शुभमन गिल, दिया ये बड़ा बयान

हेल्स पर ईसीबी ने रिक्रिएशनल ड्रग्स के सेवन के कारण अभी तीन सप्ताह का बैन लगा रखा है. इससे पहले यह घोषणा की गई थी कि हेल्स ने व्यक्तिगत कारणों से खुद को विश्व कप से अलग कर लिया है. ईसीबी ने ड्रग्स के सेवन के बाद हेल्स पर प्रतिबंध लगाने के अलावा उनके वार्षिक वेतन का पांच फीसदी हिस्सा बतौर जुर्माना भी लगाया है.

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को किया गिरफ्तार, फिर थोड़ी ही देर बाद कर दिया ये काम...

बीते साल भी हेल्स को सितम्बर 2017 में एक नाइट क्लब के बाहर लोगों के मारपीट के आरोप में निलम्बित किया गया था. उस घटना में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स भी शामिल थे. ईसीबी ने कहा है कि विश्व कप टीम में हेल्स का स्थान लेने वाले खिलाड़ के नाम की घोषणा कुछ दिनों बाद की जाएगी.