logo-image

गुजरातियों से PM की भावुक अपील, कहा-हम 1 और 1 मिलाकर 11 बनाएंगे

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रधआनमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मतदाताओं से भावुक अपील की है।

Updated on: 12 Dec 2017, 07:43 PM

highlights

  • दूसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद पीएम मोदी ने की गुजरातियों से भावुक अपील
  • पीएम मोदी ने कहा कि हम एक और एक मिलाकर दो नहीं बल्कि ग्यारह बनाएंगे

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य के मतदाताओं से भावुक अपील की है।

पीएम मोदी ने ट्टवीट करते हुए कहा, 'जब भारत सरकार और गुजरात सरकार साथ मिलकर काम करने हैं तो ताकत कई गुणा बढ़ जाती है। यह एक और एक मिलकर दो नहीं बल्कि 11 होंगे और हम साथ मिलकर गुजरात को नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे।'

इस दौरान पीएम ने अपनी गुजरात यात्रा को भी याद किया। उन्होंने कहा, 'गुजरात में मेरी यात्रा के दौरान मुझे जो प्यार मिला वह मेरे 40 सालों के सार्वजनिक जीवन में यादगार रहेगा। यह स्नेह मुझे भारत के विकास के लिए पूरा समय देने की प्रेरणा और ताकत देता है।'

उन्होंने गुजरात के मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान की अपील की। राज्य विधानसभा के लिए दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होना है।

मोदी ने कहा कि मैं गुजरात के लोगों से न केवल बीजेपी को स्पष्ट बहुमत देने की अपील करता हूं बल्कि मैं कहना चाहता हूं कि वह राज्य के हर पोलिंग बूथ पर बीजेपी को जिताएं।

गुजरात के बारे में कल्पना से अधिक झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेरे और गुजरात के विकास के बारे में कितना झूठ फैलाया गया।

और पढ़ें: गुजरात में कांग्रेस बनाएगी सरकार, BJP खो चुकी है विश्वास: राहुल गांधी

भावुक अपील में मोदी ने गुजराती अस्मिता का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, 'गुजरात, गुजरात के विका और मेरे खिलाफ जिस तरह से विपक्ष ने झूठ फैलाया, उसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। स्वाभाविक है कि प्रत्येक गुजराती को इससे तकलीफ हुई होगी। गुजरात के लोग इस नकारात्मकता और विपक्ष के झूठ का करारा जवाब देंगे।'

गौरतलब है कि मंगलवार को गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया। गुजरात में दूसरे चरण के तहत विधानसभा की 182 में से 93 सीटों पर 14 दिसंबर को मतदान होना है। 

चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे। 

और पढ़ें: गुजरात चुनाव: दूसरे चरण के लिए थमा प्रचार, 14 दिसंबर को मतदान