Monsoon Session

अन्य खबरें

अहंकार की वजह से लाया गया यह अविश्वास प्रस्ताव: प्रधानमंत्री

टीडीपी और कांग्रेस समेत विभिन्न विपक्षी दलों द्वारा सरकार के खिलाफ लाये गये पहले अविश्वास प्रस्ताव पर सदन में हुई चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव लोकतंत्र की महत्वपूर्ण शक्ति का परिचायक है।

सर्जिकल स्ट्राइक को जुमला बताना सेना का अपमान, जनता माफ नहीं करेगी... पढ़िए पीएम मोदी की दस बड़ी बातें

पीएम मोदी मे राहुल गांधी द्वारा उन्हें गले लगाने पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को पीएम बनने की इतनी जल्दी है कि वो यहां हमारे कुर्सी तक पहुंच गए।

राजनाथ ने राज्यों को मॉब लिंचिंग के खिलाफ कानून बनाने की सलाह दी

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिह ने शुक्रवार को राज्य को सलाह देते हुए हुए कहा कि 'अगर जरूरत पड़े' तो भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार डालने की घटनाओं (मॉब लिंचिंग) के खिलाफ उन्हें 'सख्त कानून' बनाना चाहिए।

राफेल डील पर राहुल के आरोपों से तिलमिलाई BJP, पेश करेगी विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील पर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

'हग डिप्लोमेसी' पर बोली शिवसेना, राहुल गांधी ने मोदी को झप्पी नहीं झटका दिया

शिवसेना नेता संजय राउत ने राहुल की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि राहुल गांधी राजनीति की असली पाठशाला में जा चुके हैं। जिस तरह से मोदी जी को जादू की झप्पी लगाई वो झप्पी नहीं थी झटका था।'

पीएम मोदी को झप्पी देने पर बोलीं महाजन, राहुल संसद की गरिमा का रखें ख्याल

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के बहस के दौरान राहुल गांधी के एक कदम ने सबको चौंका दिया। भाषण खत्म करने के बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास गए और उन्हें गले से लगा लिया। इतना ही नहीं इसके बाद वो अपने सीट पर लौटकर आंख भी मारी। जिसके बाद यह मामला गरमा गया।

'विकास के मुद्दे पर BJP का एक ही जवाब, हिंदू-मुसलमान...श्मशान-कब्रिस्तान : दिनेश त्रिवेदी

मॉनसून सत्र के दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता दिनेश त्रिवेदी ने मोदी सरकार पर जोरदार निशाना साधा। अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते ही टीएमसी सांसद ने भारत की अर्थव्यवस्था पर चिंता जताई।

राफेल डील: राहुल के आरोप पर फ्रांस का जवाब, सूचना गोपनीय रखने का करार

फ्रांस सरकार ने राहुल के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि दोनों देशों में सूचना गोपनीय रखने का करार है और इसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है।

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियों पर राहुल ने ऐसे खड़े किए सवाल

राहुल गांधी ने उस समय सबको हैरान कर दिया, जब उन्होंने चर्चा के दौरान बीजेपी नेतृत्व वाली सरकार पर जबरदस्त हमला बोलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाकर उन्हें गले लगाया।

सुरजेवाला बोले-पीएम को राहुल ने कांग्रेस के मोहब्बत का आईना दिखाया

राहुल गांधी के पीएम मोदी से गले मिलने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि निश्छल प्रेम की जादू की एक झप्पी नफरत की आंधी को कैसे रोक सकती है ये राहुल गांधी जी ने दिखाया।

तेजस्वी यादव ने कहा-राहुल गांधी ने आंख सही जगह मारी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण और खासकर भाषण के बाद उनके 'आंख मारने' के अंदाज का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने तारीफ की और इसे सही जगह पर निशाना बताया।

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो