BREAKING NEWS
  • हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हिमस्खलन, 5 ITBP जवानों के मारे जाने की आशंका- Read More »
  • Pulwama Attack के बाद धारा 370 के विरोध में उतरे राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह, कहा इससे देश की एकता-अखंडता को खतरा- Read More »
  • 7 आत्मघाती हमलावरों समेत कश्मीर घाटी में 300 आतंकी मौजूद, खुफिया रिपोर्ट में खुलासा, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

Indian Premier League

अन्य खबरें

IPL 2017: राहुल त्रिपाठी बने 'वन मैन आर्मी', उनके आगे महंगे खिलाड़ी हुये फेल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बुधवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। राहुल त्रिपाठी की इस बल्लेबाजी ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को जीत दिलाई।

गुजरात लायंस को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने बीच में ही छोड़ा आईपीएल सीजन

अंतिम तीन पायदानों के बीच संघर्ष कर रही टीम को बीच में ही छोड़कर सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय फिलहाल आयरलैंड के खिलाफ वनडे खेलने अपने देश गए हुए हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी इसकी पुष्टि कर दी है।

IPL 2017 DD Vs GL: गुजरात लायंस के सामने अपनी जीत बरकरार रखेगी दिल्ली डेयरडेविल्स

आईपीएल के 10 वें संस्करण में 42वां मैच गुरुवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम, दिल्ली में रात 8 बजे खेला जायेगा। दिल्ली की टीम यह मैच अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी।

RPS Vs KKR: राहुल त्रिपाठी के 93 रनों की पारी ने राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट को जिताया, कोलकाता नाइट राइडर्स 4 विकेट से हरा

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को उसके घर में चार विकेट से हरा दिया।

RPS Vs KKR: राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराया

बेन स्टोक्स के शानदार शतक की मदद से पिछले मैच में राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट ने जो जीत दर्ज की उससे टीम के हौसले बुलंद है। वहीं लगभग प्ले ऑफ में जगह पक्की कर चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स भी मजबूत टीम है।

IPL 2017: वार्नर, सैमसन, अमला स्टोक्स के बाद आईपीएल 10 में भुवनेश्वर ने जड़ा ‘शतक’

इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 4 शतक लग चुके है लेकिन सभी बल्लेबाज़ों ने मारा था। अगर आपको बताया जाए कि अब शकतों के इस सूची में तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार भी शामिल हो गए हैं।

IPL 2017- जानिए कैसे दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, सनराईजर्स हैदराबाद भी पहुंच सकती है IPL 10 के प्ले ऑफ में

मुंबई इंडियंस को प्ले ऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए 1 मैच और जीतने की जरुरत है फिलहाल टीम के 16 अंक हैं और उसे 4 मैच औक खेलने हैं। ऐसे में अगर मुंबई चार में से 1 भी मैच जीतने में सफल रहती है तो निश्चित ही वह प्ले ऑप में जगह पक्की कर लेगी।

IPL 2017 : दिल्ली डेयरडेविल्स के हार का थमा सिलसिला, सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

अपने बल्लेबाजों की संतुलित पारियों के दम पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया।

IPL 2017 DD Vs SRH : दिल्ली डेयरडेविल ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 40वें मैच में दिल्ली की टीम मंगलवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भिड़ेगी। सनराइजर्स की टीम ने इस संस्करण में बेहतरीन खेल दिखाया है और प्ले ऑफ में उसकी दावेदारी बेहद मजबूत है।

SRH Vs DD: दिल्ली- हैदराबाद के मैच में सहवाग-सनी लियोनी के कॉमेन्ट्री का लगेगा तड़का

आईपीएल में अब तक जितना मजा नहीं आया होगा उससे ज्यादा मजा आज के मैच में आएगा। आज दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा लेकिन हो सकता है कि आज दर्शकों का ध्यान मैदान पर नहीं बल्कि कमेन्ट्री बॉक्स में रहे।

IPL 2017 MI Vs RCB:मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होगा मैच

इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अब मुंबई में मुंबई इंडियंस टीम से भिड़ेगी। इस टक्कर में पता चलेगा कि खिताबी दौड़ से बाहर होने पर निराशा ज्यादा हावी होती है या राहत अपना असर दिखाती है।

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो