India Vs Australia Series

अन्य खबरें

Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली बनाएंगे ये बड़ा रिकॉर्ड

आज के मैच में कई रिकॉर्ड बन सकते हैं। कप्तान विराट कोहली आज किसी भी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं।

Ind Vs Aus: दूसरे T20 में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज कब्जा करने उतरेगा भारत

टी-20 रैंकिंग में पांचवें स्थान पर कायम मेजबान टीम ने सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है। उसने पहले मैच में बारिश से बाधित मैच में आस्ट्रेलिया को मात दी थी।

VIDEO: रांची में धोनी के घर विराट और जीवा ने की जमकर मस्ती

इस दौरान विराट ने धोनी की बेटी नन्ही जीवा के साथ खूब मस्ती की। जीवा और विराट की मस्ती का वीडियो बारतीय कप्तान वे शेयर किया है।

Ind Vs Aus: टी-20 सीरीज शुरु होने से पहले ही बाहर हुए स्मिथ, वार्नर करेंगे कप्तानी

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ कंधे में चोट के कारण भारत के साथ जारी टी-20 सीरीज में नहीं खेल सकेंगे। डेविड वार्नर उनकी जगह टीम की कमान सम्भालेंगे।

Ind Vs Aus: भारतीय टीम के पास टी 20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर आने का मौका

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली तीन मैचों की सीरीज में यदि भारत ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से हरा देती है तो वह टी20 रैंकिंग में दूसरे नंबर पर पहुंच जाएगी।

Ind Vs Aus: रांची टी-20 में वनडे की सफलता दोहराना चाहेगा भारत

पांच वनडे मैचों की सीरीज में आस्ट्रेलिया को 4-1 से मात देने के बाद मेजबान भारत शनिवार से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में भी अपने इसी प्रदर्शन को कायम रखना चाहेगी।

क्या कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी-20 इंटरनेशनल शतक जड़ पाएंगे

विराट कोहली, इंडियन क्रिकेट का वह सितारा जिसने टीम इंडिया का कमान जब से संभाला है तब से टीम एक के बाद एक कई मैचों में कीर्तिमान स्थापित कर चुके हैं।

रोहित शर्मा आईसीसी वनडे रैंकिंग में 5वें पायदान पर, केदार जाधव ने भी लगाई छलांग

रोहित को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज के पांचवें और अंतिम मैच में अपने शानदार शतकीय प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्मिथ ने कहा-हमारा खेल सीरीज हारने के लायक ही था

भारत के खिलाफ खेली गई पांच वनडे मैचों की सीरीज में 4-1 से मात खाने के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ का कहना है कि उनकी टीम हार की हकदार थी।

शतकवीर रोहित शर्मा ने नागपुर वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए ये 4 बड़े रिकॉर्ड

भारत ने रविवार को विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे मैच में आस्ट्रेलिया को सात विकेट से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने सीरीज पर 4-1 से कब्जा जमाया।

पांचवें वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराकर 4-1 से सीरीज पर किया कब्जा

नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को खेले जाने वाले सीरीज के आखिरी और पांचवें मैच में भारत की नजरें जीत के साथ आईसीसी वनडे रैंकिंग में एक बार फिर नंबर एक स्थान हासिल करने पर होंगी।

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो