logo-image

हिमाचल चुनाव: पुतले जलाओ या मोमबत्ती, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई पर घुटने नहीं टेकूंगा-मोदी

मोदी ने कहा विपक्ष चाहे जो करे, वह जितान पुतला फूंकना चाहे या कैंडल मार्च कर लोगों को भड़काने की कोशिश करे, लेकिन वह भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से पीछे नहीं हटेंगे।

Updated on: 04 Nov 2017, 10:50 PM

highlights

  • हिमाचल प्रदेश में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला
  • मोदी ने कहा विपक्ष चाहे जो करे लेकिन वह भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से पीछे नहीं हटेंगे

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

मोदी ने कहा विपक्ष चाहे जो करे, वह जितना पुतला फूंकना चाहे या कैंडल मार्च कर लोगों को भड़काने की कोशिश करे, लेकिन वह भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से पीछे नहीं हटेंगे।

मोदी ने कहा कि नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके पर कांग्रेस की तरफ से काला दिवस मनाए जाने का फैसला उन्हें भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में झुका नहीं सकता।

मोदी ने कहा, 'इस तरह का प्रदर्शन कर, शहरों में मेरे पुतले और मोमबत्ती जलाकर, आप मोदी मोदी को नहीं रोक पाएंगे। आपको पता नहीं मोदी सरदार पटेल का चेला है और उसे रोका नहीं जा सकता। इसे लिखकर रख लीजिए।'

कांगड़ा जिले के शाहपुर विधानसभा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई छेड़ रखी है और यह कोई अपराध नहीं है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई ने उन्हें उन लोगों का सबसे बड़ा दुश्मन बना रखा है, जिन्होंने सालों तक इस देश को लूटा। इस दौरान उन्होंने नेहरू-गांधी पर भी निशाना साधा।

मोदी ने कहा, 'हिमाचल को बीमारियों से दूर करने के लिए कांग्रेस रूपी दीमक को हिमाचल की जड़ों से निकालकर फेंकना जरुरी है।' उन्होंने कहा कि एक भी बूथ ऐसा नहीं होना चाहिए जहां कांग्रेस रूपी दीमक बचा हो।' 

हिमाचल चुनाव: पीएम मोदी ने कांग्रेस को बताया 'दीमक'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सड़ी हुई मानसिकता वाले लोगों की पार्टी बन चुकी है और इसे खत्म कर देना चाहिए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने देश में हुए आर्थिक सुधार और नोटबंदी के फैसले का बचाव किया। उन्होंने कहा कि देश को नोटबंदी के फैसले से फायदा हुआ।

हिमाचल प्रदेश चुनाव का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने पहले ही हार मान ली है।

हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों के लिए 9 नवंबर को चुनाव होने हैं। बीजेपी ने इस चुनाव में प्रेम कुमार धूमल को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है।

गुजरात चुनाव: जेटली का कांग्रेस पर हमला-कहा-पार्टी 'आत्महत्या' पर तुली