Exclusive

अन्य खबरें

मुसलमानों को कट्टर बनाने के लिए पीएफआई को मिल रही है विदेशी मदद, सीएए विरोधी हिंसक प्रदर्शनों में भी हाथ

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) को संयुक्त अरब अमीरात, सउदी अरब, बहरीन, कुवैत, कतर और ओमान से अच्छी-खासी धनराशि अपनी गतिविधियों और प्रोपेगंडा के प्रचार-प्रसार के लिए मिलती है.

सावधान! साल का लगने जा रहा पहला चंद्र ग्रहण, डोल सकती है धरती

चंद्र ग्रहण के बाद भूकंप जैसी आपदा के और खतरनाक और जानलेवा होने की आशंका है. क्योंकि ये वैज्ञानिक सत्य है कि चंद्रमा का गुरुत्वाकर्षण बल समुद्री ज्वार को प्रभावित करता है. जिससे भूकंप के आने का खतरा बढ़ जाता है.

अमेरिका-ईरान में छिड़ सकती है जंग! कौन देश किसके साथ...विश्व युद्ध की होगी शुरुआत?

ईरान ने अपने यहां मस्जिदों पर लाल झंडा फहराकर युद्ध के संकेत दे दिए हैं. वहीं अमेरिका ने कहा कि अगर ईरान किसी भी अमेरिकी नागरिक और संपत्ति को नुकसान पहुंचाता है तो उसके परिणाम बेहद ही खतरनाक हो सकते हैं.

नास्त्रेदमस के मुताबिक भारत बड़ी शक्ति बनकर उभरेगा, तीसरा विश्वयुद्ध आसन्न!

नास्त्रेदमस ने आज से तकरीबन 500 साल पहले साल 2020 को तबाही का साल बताया है. नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों के मुताबिक, दुनिया के बड़े शहरों में गृह युद्ध जैसे हालात हो जाएंगे.

शिया मुसलमानों के 'जेम्स बांड' कमांडर सुलेमानी को सऊदी का वर्चस्व बढ़ाने के लिए मारा गया

इराक, लेबनान, सीरिया और अन्य देशों में ईरान का अमेरिका की तुलना में कहीं ज्यादा अच्छा प्रभाव है. ऐसे में आने वाले दिनों में कुछ बड़ा होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है.

ईरान का शीर्ष कमांडर सुलेमानी कभी अमेरिका का मददगार रहा लेकिन ट्रंप ने उतारा मौत के घाट, जानिए इसका राज

शुक्रवार को अमेरिका के हाल-फिलहाल शत्रु नंबर 1 की पहचान बतौर मारे गए सुलेमानी एक समय अमेरिका के गहरे मददगार बनकर उभरे थे.

1+1+1 का अर्थ 3 नहीं 4 या 5, युद्ध की स्थिति में भारतीय चक्रव्यूह से नहीं निकल सकेंगे पाक-चीन

जनरल बिपिन रावत ने पद संभालने के साथ थिएटर कमांड के संकेत दे दिए. उनका कहना था 1+1+1 का अर्थ 3 नहीं, बल्कि 4 या 5 होना चाहिए.

उद्धव ठाकरे के मंत्रिमंडल विस्तार पर परिवारवाद रहा हावी, बीजेपी ने उठाए थे इस पर सवाल

इस मंत्रिमंडल विस्तार में सूबे की राजनीति के समीकरणों के लिहाज से कई नाटकीय बदलाव देखने में आए. हालांकि सबसे ज्यादा ध्यान जिसने खींचा, वह रहा परिवारवाद का साया.

FlashBack 2019: मोदी सरकार के इन 7 फैसलों के लिए याद रखा जाएगा साल

पीएम मोदी का दूसरा कार्यकाल शुरुआती दौर में ही जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370, नए मोटर वाहन कानून, आतंक पर वार को यूएपीए एक्ट में संशोधन और नागरिकता कानून जैसे ऐतिहासिक-साहसिक फैसलों के नाम रहा.

आतंकी पैदा करने वाले मदरसों से पाक सेना ने फिर बढ़ाई घनिष्ठता, भारत हुआ अलर्ट

पाकिस्तानी सेना और सुरक्षा प्रतिष्ठान के शीर्ष अधिकारी इन दिनों ऐसे मदरसों और मुल्ला-मौलवियों से मुलाकात कर रहे हैं, जिनके सीधे-सीधे जैश-ए-मोहम्मद सरीखे आतंकी संगठनों से संबंध हैं.

स्पेशल News: साल 2020 की जानें वो 20 बड़ी बातें जिन पर पूरी दुनिया की रहेंगी निगाहें

खट्टी-मीठी यादों के साथ साल 2019 खत्म होने वाला है और नए अहसास और ऊर्जा के साथ नया साल 2020 कुछ दिनों बाद हम सबके जीवन में दस्तक देने वाला है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो