logo-image

कर्नाटक में बीजेपी विधायक की कार ने 5 लोगों को रौंदा, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

हादसे में घायल बीजेपी विधायक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. ड्राइवर समेत सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 19 Feb 2019, 01:26 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के बीजेपी विधायक सीटी रवि की तेज रफ्तार कार ने सोमवार को 5 लोगों को रौंद दिया. इस भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. हादसा सोमवार की रात नेशनल हाईवे 75 पर हुआ. विधायक की कार ने सड़के के कोने पर खड़ी एक अन्य कार को टक्कर मार दी थी. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान सुनील गौड़ा और शशि कुमार के रूप में हुई है. हादसे में बीजेपी विधायक को छाती पर मामूली चोटें आईं हैं। हादसा तुमकुर जिले के कुनिगल तालुक के उरक्हल्ली गांव के पास हुआ था. हादसे में मारे गए लोग कोल्लूर मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें- यूपी के इस गांव की हर मां अपने एक बेटे को करेगी भारतीय सेना के नाम, पाकिस्तान को खत्म करना है एकमात्र मकसद

हादसे में घायल बीजेपी विधायक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. ड्राइवर समेत सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने विधायक की कार को आगे की जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया है. राज्य के एक बीजेपी अधिकारी एस. शांताराम ने कहा कि सीटी रवि अभी भी छाती में लगी चोट की वजह से दर्द से पीड़ित हैं. इस पूरे हादसे में कुनिगल पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 336 और 304A के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि सीटी रवि चिकमगलूर से बीजेपी विधायक होने के साथ-साथ कर्नाटक बीजेपी के जनरल सेकरेट्री भी हैं.

ये भी पढ़ें- जहां कोई कलेक्टर नहीं पहुंचा था, वहां अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे ये IAS अधिकारी