logo-image

कर्नाटक के इमारत हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ी, पढ़ें खबर

15 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका जिले के अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

Updated on: 20 Mar 2019, 12:24 PM

कर्नाटक:

कर्नाटक (Karnataka) के धारवाड़ में इमारत गिरने के हादसे में एक और व्यक्ति की मौत होने से मृतकों की संख्या 3 हो गई है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इसमें 10 अन्य लोगों के अभी भी कई टन सीमेंट व गारे में फंसे होने की आशंका है. मंगलवार को बहुमंजिला वाणिज्यिक निर्माणाधीन इमारत के गिरने से कम से कम 46 अन्य घायल हो गए. प्रदेश कांग्रेस ईकाई के नेता विनय कुलकर्णी का संबंधी इस इमारत के मालिकों में से एक है.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक के एक गांव में निकला किंग कोबरा, फोटो देखकर कांप जाएंगे आप

पुलिस निरीक्षक एल.के. तलवार ने धारवाड़ से मीडिया को बताया, 'मंगलवार शाम लगभग 4 बजे इमारत के गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है. कुल 46 लोगों को अब तक बचाया गया है, उन्हें चोटें आई है.' बचाए गए लोगों में कम से कम 15 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका जिले के अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election : कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के बीच गठबंधन को लेकर फंसा पेंच

मंगलवार शाम शुरू हुआ बचाव अभियान रात भर चला. मुख्यमंत्री एच.डी.कुमारस्वामी ने कहा कि बचाव कार्य के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) के 25 सदस्यों की एक टीम को लखनऊ से विशेष उड़ान से लाया गया है. अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि कुल पांच दमकल की गाड़ियां व 20 एंबुलेंस को बचाव कार्य के लिए तैनात किया गया है.

कर्नाटक में गिरी निर्माणाधीन इमारत, 2 की मौत, मलबे में कई लोगो के फंसे होने की आशंका, देखें VIDEO