लॉन्चिंग से पहले देखा गया Moto One Power फोन, 2 अगस्त को होगा लॉन्च

News State Bureau  |   Updated On : July 26, 2018 02:35:35 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

Moto One Power की तस्वीरें लॉन्चिंग से पहले ही बाहर आ गई हैं। चीनी वेबसाइट TENNA पर ये तस्वीरें देखी गई हैं। इसके साथ ही इसकी कुछ फीचर के बारे में भी जानने का मौका मिला है। मोटोरोला ने अपने आने वाले फोन के बारे में ज्यादा नहीं बताया है। ज्यादा जानकारी फोन लॉन्च के बाद ही मिल पाएगी। 

Moto One Power 2 अगस्त को एक कार्यक्रम के दौरान शिकागो में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ कंपनी, मोटोरोला वन और मोटो Z3 भी लॉन्च कर सकती है।

TENNA वेबसाइट पर, मॉडल नंबर XT1942-1 के साथ, Moto One Power को ब्लैक कलर वेरिएंट में देखा गया है। चीनी वेबसाइट TENNA आधिकारिक प्रस्तुतकर्ता नहीं दिखाते हैं, और केवल फोन के सामने की एक झलक देते हैं।

और पढ़ें- RK ने क्लिक की आलिया की फोटो, मात्र 10 घंटे में मिले लाखों लाइक्स

मीडिया रिपोर्ट् से यह भी पता चला है कि फोन में पीछे ऊपर की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में मेटल बॉडी दी गई है। इसके अलावा यह भी पता चला है कि फोन में 6.23 इंच की HD+ स्क्रिन हो सकती है। जो 3780 mAh बैटरी के साथ आएगा।

यह फोन स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर चला सकता है, जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। यह एक मिड रैंज स्मार्ट फोन कहा जा रहा है। जिसमें 12 मेगा पिक्सल + 5 मैगा पिक्सल बैक कैमरा के साथ 8 मैगा पिक्सल फ्रंट कैमरा हो सकता है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि मोटो का पावर वन फोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम पर चल सकता है, जिसमें दो साल के लिए लगातार अपडेट दिए जाएंगे।

कंपनी के आधिकारिक अमेरिकी यूट्यूब चैनल पर वीडियो पब्लिश किया गया है, जिसमें 2 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम की आधिकारिक घोषण की गई है। मोटोरोला ने साफ कर दिया है कि 2 अगस्त को होने वाले लॉन्च इवेंट में नए प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे। The Verge को दिए बयान में Motorola ने दावा किया कि आने वाले समय में यूज़र का फोन से इंटरेक्ट करने का तरीका बदल जाएगा। यह एक अलग किस्म के स्मार्टफोन की ओर इशारा है। मोटोरोला का अगला प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट कंपनी के हेडक्वार्टर अमेरिका के शिकागो शहर में आयोजित होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी अपने फ्लैगसिप फोन Moto Z3 से पर्दा उठा सकती है। 

और पढ़ें- योगी के बयान पर ओवैसी का पलटवार, कहा- कानून ते तहत चलाएं देश नहीं तो बढ़ेगी अराजकता

 
First Published: Jul 26, 2018 01:55:36 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो