मोटोरोला ने भारतीय बाजार में उतारे जी6 सीरीज के 2 स्मार्टफोन, ये है खासियत

IANS  |   Updated On : June 04, 2018 08:10:31 PM
मोटोरोला जी 6 स्मार्टफोन (फोटो - ट्विटर)

मोटोरोला जी 6 स्मार्टफोन (फोटो - ट्विटर) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

देश में किफायती स्मार्टफोन के विशाल बाजार को देखते हुए मोटोरोला इंडिया ने सोमवार को मोटो जी6 सीरीज के दो स्मार्टफोन-मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले भारतीय बाजार में लांच किया।

कंपनी ने बताया कि मोटो जी6 प्ले की कीमत 11,999 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है तथा मोटो जी6 की कीमत 13,999 रुपये है और यह अमेजन इंडिया के साथ ही 600 से ज्यादा मोटो हब स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

मोटो जी6 में एड-टू-एड डिस्प्ले, फुल एचडीप्लस 'मैक्स विजन' के साथ समेकित डाल्बी प्रीसेट मोड्स हैं। यह डिवाइस स्क्रैच-रेसिस्टेंस कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास के साथ एक 3डी कांटर्ड बैक से लैस है।

मोटो जी6 में 5.7 इंच का फुल एचडीप्ल डिस्प्ले 'मैक्स विजन' और 3डी ग्लास बैक से साथ है। साथ ही इसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ ड्यूअल कैमरा भी है।

इसका अगला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जो कम रोशनी में बढ़िया तस्वीरें खींचने में सक्षम है। ये फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आते हैं। मोटो जी6 में शक्तिशाली 4,000 एमएएच की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 36 घंटों तक चलती है।

और पढ़ें: फ्री ट्रांजेक्शन की लिमिट से ज्यादा बार निकाला कैश तो भरना पड़ेगा GST

मोटोरोला ने कहा है कि इसके दोनों अत्याधुनिक स्मार्टफोन कुछ नए फीचर्स से लैस हैं, जो इन्हें खास बनाते हैं और ये भारतीय बाजार में मोटोरोला की विश्वसनियता को बनाए रखेंगे।

अपनी स्थापना के 90 साल पूरे कर चुके मोटोरोला ने भारत में भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए उत्पाद उतारने शुरू किए हैं और यही कारण है कि अब उसका टैगलाइन-हलो मोटो से हलो यू (उपभोक्ता) हो गया है।

और पढ़ें: पीयूष गोयल ने कहा, UPA के समय 750 लोग हुए थे 'इस्लामिक आतंकवाद' के शिकार, अब सिर्फ 4

First Published: Jun 04, 2018 08:10:08 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो