logo-image

OnePlus 3T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये हैं इस फोन के 5 खास फीचर्स

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना नया हैंडसेट OnePlus 3T लॉन्च कर दिया है।

Updated on: 16 Nov 2016, 05:14 PM

नई दिल्ली:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना नया हैंडसेट OnePlus 3T लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के नए फीचर्स जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 32,500 रुपये की कीमत वाले इस फोन में पहले से अधिक दमदार प्रोसेसर, मोमेरी और बैटरी दी गई ​है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इसकी कीमत 439 डॉलर है। 64जीबी इंटरनल मेमोरी वाला यह फोन 22 नवंबर से यूएस-कनाडा में और 28 नवंबर से यूरोप में उपलब्ध कराया जाएगा।

OnePlus 3T के फीचर्स:

1. फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्पले दी गई है, जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन दी गई है।

2. इस फोन में 2.35 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6जीबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं, 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।

3. इस फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और इसे एंड्रायड 7.0 नॉगट पर अपग्रेड किया जा सकता है।

4. इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो डैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

5. कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, 4जी सपोर्ट, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे गनमेटल और सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

खैर ये फोन भारत में कब लांच होगा ये कहा नहीं जा सकता है। अगर आपको इसे लेना है, तो थोड़ा और इंतजार करना होगा।