logo-image

Flipkart द बिग फ्रीडम सेल में मिल रहा है बंपर छूट, गैजेट वालों के लिए मची है धूम

फ्लिपकार्ट 10-12 अगस्त के बीच 'द बिग फ्रीडम सेल' लेकर आयी है जहां ग्राहकों को कपड़ों, स्मार्टफोन और अन्य गैजेट के सामानों पर काफी छूट मिल रही है।

Updated on: 10 Aug 2018, 12:11 PM

नई दिल्ली:

स्वतंत्रता दिवस से पहले ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिटकार्ट एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए महासेल और बंपर छूट लेकर आया है। फ्लिपकार्ट 10-12 अगस्त के बीच 'द बिग फ्रीडम सेल' लेकर आयी है जहां ग्राहकों को कपड़ों, स्मार्टफोन और अन्य गैजेट के सामानों पर काफी छूट मिल रही है। सेल में Xiaomi और ऑनर के स्मार्टफोन आप अच्छी छूट के साथ ले सकते हैं। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स के सामानों पर भी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट सेल में ऑनर-7ए 32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम के साथ सिर्फ 7,999 रुपये में ले सकते हैं। बिग फ्रीडम सेल में स्मार्टफोन के सभी कलर 27% छूट के साथ उपलब्ध हैं। ग्राहकों के लिए एप्पल iPhone SE 32 जीबी सिर्फ 16,999 रुपये में उपलब्ध है।

इसके अलावा ऑनर-10 128 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 29,999 रुपये में मिल रही है। ऑनर-10 स्मार्टफोन पर फ्लैट 6,000 रुपये की छूट है। वहीं ऑनर 9 लाइट पर महज 10,999 रुपये में मिल रहा है।

गैजेट के बंपर छूट के अलावा फैशन में भी आप भारी छूट पा सकते हैं। कपड़ों, जूतों, बैग जैसे प्रोडक्ट पर भी 50 से 80 फीसदी की छूट दी जा रही है। ब्रांडेड कपड़ों पर भी कंपनियां अच्छा ऑफर दे रही हैं।

और पढ़ें: Amazon freedom Sale: स्मार्टफोन पर हैं 40 प्रतिशत तक के डिस्काउंट

उभरते ई- कॉमर्स कंपनियों और उनमें बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच रोज लाखों सामान डिलिवर हो रहे हैं। ऐसे में फेस्टिव सीजन या फ्रीडम सेल के दौरान होने वाले इन महासेलों से ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को भारी फायदा होने वाला है।