BREAKING NEWS
  • एक-एक सीट पर 25-25 दावेदार, उपचुनाव को लेकर मुश्किल में बीजेपी, किसको दे टिकट ?- Read More »
  • UP: मधुमक्खियों के हमले में 50 छात्राएं घायल, छात्र ने मार दिया था छत्ते में पत्थर- Read More »
  • Howdy Modi: पीएम मोदी Iron Man हैं, जानिए किसने कही ये बात- Read More »

Space में पहली बार हुआ Live Dance, Social Media पर वीडियो Viral

News State Bureau  |   Updated On : August 19, 2019 04:58:28 PM
स्पेस में पहली बार हुआ डांस

स्पेस में पहली बार हुआ डांस

ख़ास बातें

  •  Space में पहली बार हुआ लाइव डांस.
  •  डांस का वीडियो एस्ट्रेनॉट ने किया फेसबुक पर किया.
  •  इस एस्ट्रोनॉट ने बनाया एक नया रिकार्ड.

नई दिल्ली :  

Dance in Space: आप सभी ने डांस तो बहुत किया होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे डांस के बारे में बता रहे हैं जो अपने आप में ही खास है. हर बार जब अंतरिक्ष यात्री जब भी अपनी यात्रा पर अंतरिक्ष यात्रा पर जाते हैं तो उसे यादगार बनाने की कोशिश जरूर करते हैं. कुछ नया करने के चक्कर में अंतरिक्ष यात्रियों ने ऐसा कुछ कर दिया जो पहले कभी नहीं हुआ था. जी हां, इटली के अंतरिक्ष यात्री लूको ने ऐसा काम किया है, जिसकी कल्पना आज से पहले कर पाना मुश्किल था, लेकिन उन्होंने ये कर दिखाया, जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.
अंतरिक्ष की यात्रा करने के लिए यात्री को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन लूको ने इन परेशानियों के बीच एक ऐसा काम किया, जोकि अब तक सिर्फ धरती पर रहने वाले लोगों के लिए ही मुमकिन है. दरअसल, लूको ने अंतरिक्ष पर धमाकेदार डांस कर डाला, जिसे देख लोग तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अगर नहीं मानते हैं Aliens के अस्तित्व को तो जरूर देखें ये Photos

इटली के अंतरिक्ष यात्री लूको ने न सिर्फ डीजे पर डांस किया, बल्कि इसका वीडियो लाइव स्ट्रीम भी कर दिया. लूको का अंतिरक्ष वाला डीजे डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि इस वीडियो में लूको परमिटानो का शरीर इधर से उधर हो रही थी और कभी-कभी वे उलटे भी हो जा रहे थे, लेकिन फिर भी वे डांस करना बंद नहीं कर रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा था. यह लाइव था, तो इटली के लोग भी लूको के साथ उसी धुन पर थिरक भी रहे थे.

अंतरिक्ष में डीजे डांस करते हुए लुको ने एक संदेश भी दिया कि संगीत की कोई भाषा नहीं होती. इसे कोई भी कहीं भी बस Enjoy कर सकता है और फिर भी ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं. इसके अलावा लूको ने डीजे की जगह एक टैबलेट का उपयोग किया, जिसे देख कर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें कि लूको ने यह साफ किया कि उन्हें डांसिंग का शौक नहीं है, लेकिन संगीत ने उन्हें थिरकने पर मजबूर कर दिया, जिसकी वजह से वे डांस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टल गया एक बड़ा खतरा, बाल-बाल बच गई हमारी धरती

इसी के साथ ही लूको परमिटानो लूको परमिटानो दुनिया के पहले ऐसे इंसान बन गये हैं, जिन्होंने अंतरिक्ष में डीजे पर डांस किया और उनके इस हिम्मत की हर कोई तारीफ कर रहा है. बता दें कि लूको परमिटानो का डांस पूरी दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग उसे सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं और उनके बारे में काफी बाते भी कर रहे हैं.

First Published: Aug 18, 2019 04:35:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो