logo-image

केवल 501 रुपये में मिल रहा है 4G स्मार्टफोन, ऐसे खरीदें

सबसे अच्छी बात ये कि कोई भी प्री बुकिंग पेमेंट नहीं ली जाएगी और फोन कैश ऑन डिलिवरी पर उपलब्ध होगा। 18 नवंबर को ऑनलाइन फ्लैश सेल में इसे केवल 501 रुपये में बेचा जाएगा।

Updated on: 05 Nov 2016, 04:20 PM

नई दिल्ली:

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं वो भी कम खर्च पर तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। ChampOne कंपनी एक ऐसा 4G स्मार्टफोन बाजार में लाने जा रही है, जिसे आप केवल 501 रुपये में खरीद सकते हैं। भले ही आपको विश्वास नहीं हो रहा हो लेकिन ये सच है, बस तरीका थोड़ा अलग है।

दरअसल, ChampOne C1 नाम के जिस फोन की बात हो रही है उसकी लागत करीब 7999 रुपये बताई जा रही है लेकिन 18 नवंबर को ऑनलाइन फ्लैश सेल में इसे केवल 501 रुपये में बेचा जाएगा। कंपनी का ये सेल 18 तारीख को सुबह 11 बजे शुरू होगा।

सबसे अच्छी बात ये कि कोई भी प्री बुकिंग पेमेंट नहीं ली जाएगी और फोन कैश ऑन डिलिवरी पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी इससे जुड़ी तमाम जानकारी डाल दी है।

कैसे मिलेगा 501 रुपये में 4G स्मार्टफोन

ChampOne C1 के इस सेल में वहीं लोग हिस्सा ले सकेंगे जिन्होंने पहले रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा कर लिया हो। रजिस्ट्रेशन का तरीका भी बेहद अलग है। फ्लेश सेल में हिस्सा लेने के लिए कस्टमर्स को पहले 51 रुपये की ChampOne क्लीन मास्टर एप डाउनलोड करनी होगी। जाहिर है ऑनलाइन ही ये 51 रुपये चुकाने होंगे। इसके बाद ही आप फ्लेश सेल में हिस्सा ले सकेंगे।

बता दें कि ये 51 रुपये फोन के दाम 501 में नहीं जोड़े जाएंगे। मतलब, एक प्रकार से अगर आप फोन का ऑर्डर देने में कामयाब रहे तो कुल खर्चा 551 रुपये का आएगा।

ChampOne C1 फोन की खासियत

इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्पले है जबकि रैम 2 जीबी का है। यही नहीं, 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी भी इस फोन के खास फीचर हैं।

वैसे बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी ने इससे पहले 2 सितंबर को भी ऐसे ही एक फ्लैश सेल की घोषणा की थी लेकिन बाद में उसे टाल दिया गया था।