logo-image

OnePlus 3 और OnePlus 3T स्मार्टफोन के लिए 'एंड्रायड ओ' अपडेट उपलब्ध

वनप्लस 3 और 3टी स्मार्टफोन्स को क्लोज्ड बीटा कार्यक्रम के तहत एंड्रायड 8.0 ओरिओ ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) का अपडेट जारी किया।

Updated on: 16 Oct 2017, 11:05 PM

नई दिल्ली:

वनप्लस 3 और 3टी स्मार्टफोन्स को क्लोज्ड बीटा कार्यक्रम के तहत एंड्रायड 8.0 ओरिओ ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) का अपडेट जारी किया। अपडेट जारी करने के बाद कंपनी ने सोमवार को इन दोनों मॉडल के लिए 'एंड्रायड ओ' का ओपन बीटा बिल्ड जारी किया है। इसके बाद जल्द ही ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट जारी किए जाएंगे।

एंड्रायड ओ अपडेट में प्रणाली में महत्वपूर्ण सुधार किए गए हैं, जिसमें अपडेटेड सुरक्षा पैच, स्मार्ट टेक्स्ट चयन, क्विक सेटिंग डिजायन के अलावा अन्य प्रमुख अपडेट शामिल हैं।

वनप्लस ने बताया, "हम इस बात को उजागर कहना चाहते हैं कि यह वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी के यूजर्स के लिए हाल में जारी ओटीए के अलावा दूसरा अपडेट है। इस अपडेट के माध्यम से हम वनप्लस 3 और 3टी में वनप्लस 5 के कई फीचर्स दे रहे हैं और हम प्रासंगिक सॉफ्टवेयर सुधार की पेशकश जारी रखेंगे।"

क्लोज्ड बीटा कार्यक्रम के विपरीत कंपनी के ओपन बीटा चैनल के माध्यम से जारी अपडेट में जो अपग्रेड किए जाते हैं, वे यूजर्स को उपलब्ध होते हैं और उनके अनुभव और प्रतिक्रिया के आधार पर सुधार किए जाते हैं।

वनप्लस 3टी में स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट, 6 जीबी रैम, 64/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 3,400 एमएएच की बैटरी है।

और पढ़ेंः एयरटेल का दिवाली धमाका, मात्र 7,777 रुपये में ले सकते हैं iPhone 7