logo-image

Kumbh Mela 2019 : कुंभ श्रद्धालुओं के लिए Reliance Jio लाया धमाकेदार ऑफर

इस फोन की खास बात यह है कि यह फोन कुंभ मेले से जुड़ी हर जानकारी आपको देगा.

Updated on: 08 Jan 2019, 10:52 AM

नई दिल्ली:

प्रयागराज में शुरू हो रहे कुंभ मेले को देखते हुए रिलायंस जियो ने कुंभ जियो फोन की पेशकश की है. इस फोन की खास बात यह है कि यह फोन कुंभ मेले से जुड़ी हर जानकारी आपको देगा. मेले में पहुंचने से लेकर ट्रेन बस और कब-कब कौन सा स्नान है जैसी तमाम जानकारियां इस फोन से आपको तुरंत मिल जाएंगीं. इसके अलावा इसमें आपको स्पेशल ट्रेन और बस की रियल टाइम ट्रेवल जानकारी के साथ एक आपातकालीन नंबर भी दिया गया है.

लापता लोगों को ढूंढने में करेगा मदद

जियो फोन में एक खास फीचर यह है कि यह गुम हुए लोगों को ढूंढ़ने में मददगार साबित होगा. दरअसल इसमें फैमिली लोकेटर नाम से एक ऐप दिया गया है जिससे आपके गुम हुए साथी की लोकेशन झट से मालूम चल जाएगी. यह केवल सूचनाओं के लिए ही नहीं बल्कि इसमें उपलब्ध Jio TV पर श्रद्धालु कुंभ मेले के खास पर्वों और कार्यक्रमों का विडियो प्रसारण देख सकेंगे. भक्ति संगीत के लिए 'कुंभ जियोफोन' में कुंभ रेडियो भी उपलब्ध है. जियोफोन में यू-ट्यूब, फेसबुक और वाट्सएप जैसे प्रमुख सोशल मीडिया ऐप्स पहले से ही मौजूद हैं. कुंभ के दौरान श्रद्धालु इन ऐप्स के जरिए देश-विदेश में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से सीधे जुड़ सकेंगे.

501 रुपये की प्रभावी कीमत पर खास एक्सचेंज ऑफर

'कुंभ जियोफोन' एक खास एक्सचेंज ऑफर के तहत 501 रुपये की प्रभावी कीमत पर उपलब्ध है. किसी भी कंपनी के कोई भी 2G,3G,4G फोन को 'कुंभ जियोफोन' से बदला जा सकता है. संयुक्त ऑफर के तहत एक्टिवेशन के समय कुंभ जियोफोन के लिए रिफंडेबल सिक्यॉरिटी के रूप में 501 रुपये देने होंगे और साथ ही 594 रुपये का रिचार्ज कराना होगा, जिसमें उसे 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा हासिल होगा. साथ ही ग्राहकों को हर दिन हजारों रुपये के इनामी वाउचर और 4जी डेटा जीतने का मौका भी मिलेगा.