Xiaomi भारत में कल करेगी कंपनी की पहली एमआई टीवी 4 लॉन्च, रेडमी नोट 5 भी हो सकता है लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भारत में एमआई की स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की सोच रही है।

  |   Updated On : February 13, 2018 07:50 PM
एमआई टीवी 4

एमआई टीवी 4

नई दिल्ली:  

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में एमआई की स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट द्वारा पोस्ट किए गए एक टीजर वीडियो को देखकर चला। माना जा रहा है कि कंपनी इस टीवी के साथ रेडमी नोट 5 को कल यानी बुधवार को लॉन्च कर सकती है।

फ्लिपकार्ट ने कुछ दिनों पहले एक टीज़र वीडियो लाइव किया था, जिसमें Xiaomi के प्रोडक्ट का ज़िक्र था। टीजर में Xiaomi एमआई टीवी4 को दिखाया गया था जिसकी मोटाई मात्र 4.9 मिलीमीटर होगी।

बताया जाता है कि यह टीवी चीन के बाहर कंपनी की पहली स्मार्ट टीवी होगी। लेकिन अभी यह साफ नहीं हुआ है कि कंपनी टीवी के 49 इंच, 55 इंच या 65 इंच में से कौन सा मॉडल भारतीय बाज़ार में उतारेगी।

और पढ़ेंः FMSCI ऑटो एक्सपो में कल मनाया जाएगा महिला दिवस

फ्लिपकार्ट के अलावा Xiaomi इंडिया के ट्विटर एकाउंट से भी एक टीज़र वीडियो पोस्ट हुआ है, जिसने एक बार फिर से स्मार्ट टीवी की तरफ इशारा किया है। इस वीडियो में हैशटैग के साथ 'व्हाट इज व्हाट' लिखा है और पतले आकार के साथ एक बड़ा डिस्प्ले दिख रहा है।

Xiaomi के इस स्मार्ट टीवी की कीमत को लेकर भी कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। हालांकि, 'ईज़ी ऑन द पॉकेट' टैगलाइन इशारा करती है कि टीवी सैमसंग और एलजी जैसी मौज़ूदा कंपनियों के प्रीमियम स्मार्ट टीवी से मुकाबला करने को तैयार है।

आपको बता दें कि एमआई टीवी 4 के अलावा हमें इस दिन रेडमी नोट 5 के लॉन्च होने की भी उम्मीद है।

और पढ़ेंः Honor 9 Lite स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर केवल 6 मिनट में हुआ सोल्ड आउट

First Published: Tuesday, February 13, 2018 05:20 PM

RELATED TAG: Redmi Note 5, Xiaomi, Xiaomi Mi Tv, Xiaomi Mi Tv 4 Launch, Xiaomi Redmi Note 5 Launch, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो