logo-image

Xiaomi का MI A1 स्मार्टफोन हुआ सस्ता, Mobikwik से पेमेंट करने पर मिलेगा 30% कैशबैक

शाओमी ने अपने स्टॉक एंड्रॉयड स्मार्टफोन Xiaomi MI A1 की कीमतों में कटौती की घोषणा की है। कंपनी ने इस एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन की कीमत में 1,000/- रुपये की कटौती की है।

Updated on: 11 Dec 2017, 02:46 PM

नई दिल्ली:

चाइनीज फोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने स्टॉक एंड्रॉयड स्मार्टफोन Xiaomi MI A1 की कीमतों में कटौती की घोषणा की है। कंपनी ने इस एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन की कीमत में 1,000/- रुपये की कटौती की है।

अब यह फोन शाओमी की पार्टनर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और MI.COM पर 13,999/- रुपये में मिलेगा और यह कटौती स्थाई है। यही नहीं 7 से 15 दिसंबर के बीच अगर आप Mobikwik वॉलेट से पेमेंट करते हैं तो आपको 30% का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा।

आपको बता दें कि Xiaomi MI A1 को इस साल सितंबर महीने में 14,999/- रुपये में भारत में लॉन्च किया गया था। जिसे फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल के दौरान 12,999/- रुपये में बेचा गया था।

आपको बता दें कि शाओमी का यह हैंडसेट इस प्राइस रेंज में बेहद ही दमदार स्मार्टफोन है। इसकी मेटल बॉडी और ओवल फिनिश इसके लुक को और भी आकर्षक बनाते है।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर: बारामुला में हुए मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को किया ढेर

इस हैंटसेट का सबसे अहम फीचर है इसका डुअल कैमरा जिसमें 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं जिसमें एक F2.2 अपर्चर वाला वाइड एंगल लेंस है और दूसरा F2.6 अपर्चर वाला टेलीफोटो लेंस जो सेल्फी लवर्स को बहुत सारे एंगल्स और ऑप्शनस उपलब्ध कराता है।

इस फोन में आईफोन 7 प्लस और वनप्लस 5 की तरह बोकेह इफेक्ट के साथ पोर्ट्रेट मोड भी है।

इस हैंडसेट का ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर यूजर को जबरदस्त परफॉर्मेंस का अनुभन कराता है।

इसके अलावा अगर आपको मीयूआई का ऑपरेटिंग सिस्टम पसंद नहीं है तो यह फोन आपके लिए है क्योंकि इस फोन के जरिए पहली बार यूज़र को शाओमी के फोन में स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव मिलेगा।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो शाओमी का यह फोन एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर चलेगा। यह आज की तारीख में गैर-गूगल स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट एंड्रॉयड ओएस है।

यह भी पढ़ें : WhatsApp 'ग्रुप एडमिन' को देगा नया फीचर, पोस्ट रोकने का मिलेगा अधिकार