logo-image

शाओमी दिवाली सेल 27 सितंबर से शुरु, 1 रुपये में बिकेंगे शाओमी प्रोडक्ट

शाओमी दिवाली के मौके पर सेल का आयोजन करने वाला है। एमआईडॉटकॉम पर 27 से 29 सिंतबर तक सुबह 10 बजे से एमआई सेल का आयोजन भी करेगी।

Updated on: 23 Sep 2017, 11:23 AM

नई दिल्ली:

शाओमी दिवाली के मौके पर सेल का आयोजन करने वाला है। एमआईडॉटकॉम पर 27 से 29 सिंतबर तक सुबह 10 बजे से एमआई सेल का आयोजन भी करेगी। रेडमी नोट 4 और एमआई मैक्स 2 को एमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल से भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

शाओमी ने बताया कि कि दिवाली और एमआई सेल के दौरान सभी प्रोडक्ट पर मिलने वाले ऑफर को एमआईडॉटकॉम पर जारी कर दिया गया है। इनमें रेडमी 4, रेडमी नोट 4, एमआई मैक्स 2 और रेडमी 4ए के साथ हाल ही में लॉन्च हुआ एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन एमआई ए1 भी शामिल है।

इस सेल में एमआई बैंड एचआरएक्स एडिशन, एमआई इन-ईयर हेडफोन और एमआई पावर बैंक जैसी एक्सेसरी पर भी छूट मिलेगी। शाओमी इस सेल में इसी महीने लॉन्च हुए रेडमी नोट 4 लेक ब्लू एडिशन को भी उपलब्ध कराएगी।

कंपनी एमआई मेंबर के लिए डिस्काउंट कूपन और एफ-कोड भी ऑफर कर रही है, जिन्हें एमआई सेल में जीता जा सकता है। तीन दिन तक चलने वाली इस सेल में हर रोज सुबह 11 बजे और शाम 5 बजे 1 रुपये फ्लैश सेल का आयोजन भी किया जाएगा।

हर रोज दोपहर 2 बजे एप पर कॉन्टेस्ट और 4 बजे एक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट कॉन्टेस्ट भी होगा। इस बारे में ज़्यादा जानकारी एमआईडॉटकॉम पर जाकर ले सकते हैं।

और पढ़ेंः अमेजन और फ्लिपकार्ट में महामुकाबला, सिर्फ 12 हजार में मिल रही है 32 इंच की एचडी एलईडी