वोडाफोन थाईलैंड, न्यूजीलैंड के लिए लेकर आया अनलिमिटेड रोमिंग प्लान

भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक-वोडाफोन ने गुरुवार को अपने अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्रोपोजिशन वोडाफोन आई-रोम फ्री को थाईलैण्ड और न्यूजीलैण्ड के लिए विस्तारित किया।

  |   Updated On : December 08, 2017 02:35 AM
वोडाफोन (फाइल फोटो)

वोडाफोन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक-वोडाफोन ने गुरुवार को अपने अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग प्रोपोजिशन वोडाफोन आई-रोम फ्री को थाईलैण्ड और न्यूजीलैण्ड के लिए विस्तारित किया।

थाईलैण्ड और न्यूजीलैण्ड भारतीयों में छुट्टी मनाने के लिए लोकप्रिय गंतव्य है। तो वे उपभोक्ता जो अब छुट्टी पर जाने की योजना बना रहे हैं वे यूएई, यूएसए, यूके, सिंगापुर और मलेशिया सहित 20 देशों में वोडाफोन आई-रोम फ्री का लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन के उपभोक्ता बड़ी आसानी से वोडाफोन आई-रोम फ्री पैक एक्टिवेट कर सकते हें और रोमिंग के लम्बे चैड़े बिल की चिंता किए बिना विदेश में भी अपने नम्बर का इस्तेमाल जारी रख सकते हैं।

यह पैक बेहद किफायती दरों पर उपलब्ध है। जैसे 28 दिनों के लिए 5000 रुपये (यानि 180 रुपये प्रतिदिन) और अगर आप कम समय के लिए इंटरनेशनल रोमिंग पर जा रहे हैं तो 24 घंटे के लिए मात्र 500 रुपये। प्रीपेड और पोस्टपेड उपभोक्ता माय वोडाफोन ऐप वेबसाइट के माध्यम से इस पैक को एक्टिवेट कर सकते हैं।

इस मौके पर वोडाफोन इंडिया में एसोसिएट डायरेक्टर- (कन्ज्यूमर बिजनेस) अवनीश खोसला ने कहा, 'हमने अपने आई-रोम फ्री प्रोपोजिशन में दो लोकप्रिय गंतव्य-थाईलैण्ड और न्यूजीलैण्ड को शामिल करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।'

उन्होंने कहा, 'इसके साथ 20 देशों के लिए हमारी अनलिमिटेड ऑफरिंग और अधिक सशक्त हो गई है। हमारे आई-रोम फ्री पैक्स के तहत उपभोक्ता इन देशों की यात्रा के दौरान फ्री कॉलिंग और डेटा के फायदे पा सकेंगे। यूरोप के अलावा यात्री इसी पैक के साथ यूएसए, यूएई, सिंगापुर और मलेशिया में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा पा सकते हैं।'

और पढ़ेंः Xiaomi का Redmi 5 और Redmi 5 Plus चीन में लॉन्च, जानिए क्या है खास फीचर्स

First Published: Friday, December 08, 2017 02:12 AM

RELATED TAG: Vodafone, Unlimited Roaming Plan, Roaming Plan For Thailand, Roaming Plan For Newzealand, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो