जेबीएल इयरफोन्स की नई रेंज लॉन्च, पीवी सिंधू ऐसे करेगी प्रमोशन

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स और हरमन इंटरनेशनल ने सोमवार को अपने जेबीएल इयरफोन्स की नई रेंज लॉन्च की। इसके तहत चार नए डिवाइस उतारे गए हैं। इसके अलावा कंपनी ने ओलंपिक मेडलधारी बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

News State Bureau  |   Updated On : September 10, 2018 09:53 PM
सौजन्य : पीवी सिंधू के ट्विटर से

सौजन्य : पीवी सिंधू के ट्विटर से

नई दिल्ली:  

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स और हरमन इंटरनेशनल ने सोमवार को अपने जेबीएल इयरफोन्स (JBL earphone) की नई रेंज लॉन्च की। इसके तहत चार नए डिवाइस उतारे गए हैं। इसके अलावा कंपनी ने ओलंपिक मेडलधारी बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

और पढ़ें : नोकिया 9 में होंगे पांच रियर कैमरे, लॉन्च से पहले लीक हुई फोटो, ये होंगे डिज़ाइन और फीचर्स

जेबीएल ने 'एंड्योरेंस' श्रेणी में स्पोर्ट्स इयरफोन्स लांच किए हैं, जिनके नाम रन, स्प्रिंट, जंप और डाइव हैं और इनकी कीमत 1599 रुपये, 3999 रुपये, 4799 रुपये और 6999 रुपये है। ये डिवाइस जेबीएल डॉट कॉम के अलावा ऑनलाइन और खुदरा दुकानों पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, जिनमें सैमसंग ब्रांड की 350 दुकानें भी शामिल हैं।

हरमन इंडिया के उपाध्यक्ष (लाइफस्टाइल ऑडियो) सुमित चौहान ने एक बयान में कहा, कि जेबीएल के साथ स्पोर्ट्स आइकॉन पीवी सिंधू(Pv Sindhu) का जुड़ना एक गर्व का विषय है। नए जेबीएल 'एंड्योरेंस' इयरफोन्स को एथलीट और खिलाड़ियों के साथ हर किसी को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

और पढ़ें : Huami ने 2 नई स्मार्टवॉच लॉन्च की, जानिए कीमत और फीचर्स

First Published: Monday, September 10, 2018 09:44 PM

RELATED TAG: Jbl, Pv Sindhu, Brand Ambassador, Earphone,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो