logo-image

वैलेंटाइन डे के मौके पर सैमसंग इंडिया ने पेश किया 'बंडल ऑफ लव' ऑफर

सैमसंग ने कहा कि ये ऑफर केवल सैमसंग शॉप, ऑफिशियल इंडिया ऑनलाइन शॉप पर उपलब्ध होंगे। वेलेन्टाइन डे के मौके पर पेश किए गए ये ऑफर सीमित अवधि के लिए उपलब्ध है।

Updated on: 09 Feb 2017, 10:55 PM

नई दिल्ली:

वेलेन्टाइन डे के मौके पर सैमसंग इंडिया ने अपने सबसे लोकप्रिय उत्पादों पर विशेष ऑफर की घोषणा की है। इस पेशकश के तहत उपभोक्ता सैमसंग के स्मार्टफोन और वियरेबल्स पर खास 'बंडल ऑफ लव' पेशकश का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये ऑफर केवल सैमसंग शॉप, ऑफिशियल इंडिया ऑनलाइन शॉप पर उपलब्ध होंगे। वेलेन्टाइन डे के मौके पर पेश किए गए ये ऑफर सीमित अवधि के लिए उपलब्ध है और 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर ही हासिल किए जा सकते हैं।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेजीडेन्ट असीम वारसी ने कहा, 'हमें खुशी है कि हम कुछ बेस्ट सेलिंग उत्पादों पर स्पेशल डील लेकर आए हैं। हाल ही में हमने सैमसंग ई. स्टोर को सैमसंग उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो और रिच कन्टेन्ट के साथ नए अवतार में पेश किया है। नए अवतार में पेश की गई 'सैमसंग शॉप' बेहतरीन फीचर, फंक्शन और वेलेन्टाइन डे की तरह के खास ऑफर देती है। हमें उम्मीद है कि हमारी यह पहल हमें उपभोक्ताओं के और करीब आने का मौका प्रदान करेगी।'

यह भी पढ़ें: गूगल डे ड्रीम तकनीक से लैस ZTE एक्सॉन 7 लॉन्च, जानिए फोन की खासियत और कीमत

सैमसंग शॉप में सैमसंग उत्पादों का व्यापक पोर्टफोलियो पेश किया गया है जिसमें स्मार्टफोन, टेलीविजन, होम अप्लायन्सेज, मेमोरी एवं आईटी उत्पाद शामिल हैं।

इसके अलावा सैमसंग लाइव चैट के द्वारा उपभोक्ता सैमसांग उत्पादों के बारे में जानकारी पा सकते हैं और उत्पाद खरीदने का फैसला ले सकते हैं। 'डिलाइट डिलीवरी' के तहत ऑनलाइन ऑर्डर के 24 घंटे के भीतर नजदीकी सैमसंग प्लाजा से डिलीवरी की जाती है, जिसमें नि:शुल्क डिलीवरी भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: कल्पना चावला और सुनीता विलियम्स के बाद शॉना पांड्या अंतरिक्ष में जाने वाली भारतीय मूल की तीसरी महिला होंगी