logo-image

Renault Duster कार पर मिल रहा है 2.17 लाख रुपए तक का ऑफर

अगर आप डस्टर कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने डस्टर कार पर एक शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश किया है।

Updated on: 13 Aug 2017, 12:41 PM

नई दिल्ली:

अगर आप डस्टर कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने डस्टर कार पर एक शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के अनुसार कंपनी एसयूवी डस्टर कार खरीदने पर 2.17 लाख रुपए का डिस्काउंट दे रही है।

जानकारी के मुताबिक, रेनॉल्ट डस्टर के बेस वेरिएंट पर 1.6 लाख रुपए का डिस्काउंट दे रही है जबकि इसके टॉप वेरिएंट पर 2 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के साथ ही कंपनी 10,000 रुपए एक्सचेंज ऑफर के रुप में और 7,000 रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रुप में दे रही है। केवल 34 यूनिट ही ऑफर में मौजूद हैं और कलर ऑप्शन भी केवल व्हाइट ही है।

और पढ़ेंः हुंडई साल के अंत तक वेरना के नए मॉडल को करेगी लॉन्च

हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए लिए एक शर्त रखी गई है, जिसके मुताबिक आपको पहले गैंग ऑफ डस्टर का मेंबर होना पड़ेगा. साथ ही ये भी जान लें कि, केवल बेस डीजल वैरिएंट्स पर ही ग्राहक डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

डस्टर एडब्लयूडी वैरिएंट पर 2 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही 10,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 7000 रुपये का एक कॉर्पोरेट बोनस भी दिया जाएगा। इसके 73 यूनिट स्टॉक में मौजूद हैं, जिसमें से 58 व्हाइट और 15 सिल्वर कलर वाले हैं।