Reliance JIO का ग्राहकों को तोहफा, Triple Cashback ऑफर अब 25 दिसंबर तक

Reliance Jio ने अपने जियो ट्रिपल कैशबैक ऑफर की आखिरी तारीख को बढ़ाकर 25 दिसंबर कर दिया है।

  |   Updated On : December 19, 2017 02:15 PM
जियो ट्रिपल कैशबैक ऑफर

जियो ट्रिपल कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली:  

Reliance Jio ने एक बार फिर जियो ट्रिपल कैशबैक ऑफर की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। नवंबर महीने में लॉन्च किए गए Jio Triple Cashback ऑफर के तहत, जियो प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये व उससे ज्यादा महंगे पैक का रीचार्ज कराने पर 2,599 रुपये तक के कैशबैक का फायदा मिलता है।

जियो ने अपने इस कैशबैक ऑफर की आखिरी तारीख को बढ़ाकर 25 दिसंबर कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने 25 नवंबर को ही इस ऑफर की आखिरी तारीख बढ़ाकर 15 दिसंबर की थी।

आपको बता दें कि जियो का कैशबैक वाउचर कंपनी खुद देती है। इस ऑफर के तहत कंपनी 50 रुपये के आठ कैशबैक वाउचर देती है। इस ऑफर के लिए यूजर किसी भी डिजिटल वॉलेट से रीचार्ज कर इसका लाभ ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें : VIVO का Y75 स्मार्टफोन चीन में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स

अगर आप अमेज़न पे से 459 रुपये का पैक रीचार्ज करते हैं तो आपको जियो की ओर से 400 रुपये का वाउचर मिलेगा और अमेज़न पे बैलेंस के तौर पर 50 रुपये का कैशबैक भी। इस तरह से कुल फायदा 450 रुपये का हो जाएगा।

ऑफर की आखिरी तारीख बढ़ाने के साथ कैशबैक ऑफर में कुछ बदलाव भी किए गए हैं। इस ऑफर में रीचार्ज करने पर यूज़र को अब पेटीएम की ओर से 50 रुपये की जगह 15 रुपये ही कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, मौज़ूदा यूज़र के लिए PhonePe प्लेटफॉर्म पर शून्य की जगह 10 रुपये कैशबैक मिलेगा।

कैशबैक के अलावा रिलायंस जियो की ओर से और भी ऑफर दिए जा रहे हैं जिसके बाद कुल फायदा 2,599 रुपये तक हो सकता है।

इस ऑफर के तहत, आपको AJio.com से 1,500 रुपये या उससे ज़्यादा की खरीदारी करने पर 399 रुपये की छूट मिलेगी। वहीं, Reliancetrends.com से 1,999 रुपये या उससे ज़्यादा की खरीदारी पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Huawei का Enjoy 7S स्मार्टफोन चीन में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स

First Published: Tuesday, December 19, 2017 02:05 PM

RELATED TAG: Jio, Jio Cashback Offer, Jio Prime,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो