logo-image

Reliance Jio अब इन यूज़र्स के नंबर कर रहा है बंद, जानिए अब क्या कर सकते हैं

पिछले हफ्ते रिलायंस जियो ने जियो धन धना धन ऑफर की शुरुआत की थी। यह ऑफर उन रिलायंस जियो यूज़र के लिए था जिन्होंने समर सरप्राइज़ के लिए रीचार्ज नहीं कराया था।

Updated on: 18 Apr 2017, 06:48 AM

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते रिलायंस जियो ने जियो धन धना धन ऑफर की शुरुआत की थी। यह ऑफर उन रिलायंस जियो यूज़र के लिए था जिन्होंने समर सरप्राइज़ के लिए रीचार्ज नहीं कराया था।धन धना धन ऑफर के तहत ग्राहकों को 309 रुपये का रीचार्ज कराने पर तीन महीने के लिए 1 जीबी प्रति दिन के हिसाब से डेटा मिलेगा।

ऑफर की घोषणा करते हुए रिलायंस जियो ने बताया था कि आने वाले समय में कंपनी की सेवाएं पाने के लिए ग्राहकों को 15 अप्रैल तक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने के साथ 309 या 509 रुपये के पैक से रीचार्ज कराना ही होगा। ऐसे नहीं होने की स्थिति में उस नंबर की सेवाएं बंद की जा सकती हैं।

गैजेट्स 360 के अनुसार जिन यूज़र ने अपने जियो नंबर अभी तक रीचार्ज नहीं कराया कंपनी उनकी सेवाएं बंद कर रही है। यूज़र को अब उनके नंबर की सभी सेवाएं बंद होने के संबंध में संदेश जरिए जानकारी मिल रही है।

जियो धन धना धन ऑफर की आखिरी तारीख
अभी तक जिन रिलायंस जियो यूज़र ने रीचार्ज नहीं कराया है वे अब भी धन धना धन ऑफर के साथ जियो प्राइम का फायदा पा सकते हैं। अगर आपका नंबर बंद हो गया है तो जियो स्टोर जाएं, या जियो की वेबसाइट पर लॉग इन करें, या मायजियो ऐप खोलें। यहां पर 408 रुपये (99 रुपये जियो प्राइम के) का भुगतान करके 84 दिनों तक सेवाएं पाएं।