Reliance के Jio Phone 2 की सेल आज से, जानिए कैसे खरीद पाएंगे यह फोन

Jio Phone 2 फ्लैश सेल के आज बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन की कीमत 2,999 रुपए रखी गई है। Jio Phone 2 की फ्लैश सेल Jio.com पर दोपहर 12 बजे होगी।

News State Bureau   |   Updated On : August 16, 2018 08:12 AM
Jio phone 2 (फाइल फोटो)

Jio phone 2 (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Jio Phone 2 फ्लैश सेल के आज बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस फोन की कीमत 2,999 रुपए रखी गई है। Jio Phone 2 की फ्लैश सेल Jio.com पर दोपहर 12 बजे होगी। इससे पहले कल यानी 15 अगस्त से Jio GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन हो गया है। Jio Phone 2 में शानदार फीचर्स हैं। JioPhone 2 में फिजिकल QWERTY कीपैड दिया गया है। इसमें स्क्रीन की बात करें तो 2.4 इंच की QVGA स्क्रीन है। यह फोन 4जी नेटवर्क पर चलेगा। JioPhone 2 में ड्युल सिम कनेक्टिविटी दी गई है। इस फोन में 2,000mAh की बैटरी हैा।

इस फोन में 2 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है। फोन के स्पेस की बात करें तो इसमें 512 एमबी रैम दी गई है और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। JioPhone 2 पर भी यूजर्स व्हॉट्सएप, यूट्यूब और फेसबुक चला सकेंगे। इसकी कीमत जियोफोन से ज्यादा रखी गई है। कस्टमर्स जियोफोन 2 को 2,999 रुपए में खरीद सकेंगे।

JioPhone 2 पर भी यूजर्स व्हॉट्सएप, यूट्यूब और फेसबुक चला सकेंगे। इसकी कीमत जियोफोन से ज्यादा रखी गई है। कस्टमर्स जियोफोन 2 को 2,999 रुपए में खरीद सकेंगे।

Reliance Jio की फाइबर-टू-द-होम प्लान क्या है

Reliance Jio की फाइबर-टू-द-होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विस की सेवा ग्राहकों के लिए आज से शुरू हो रही है। इच्छुक ग्राहक जियो गीगाफाइबर (फाइबर-टू-द-होम) ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए रजिस्टर करा सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आपने रजिस्ट्रेशन कर दिया तो आपको सर्विस मिल जाएगी। जरूरी है कि आपके शहर या एरिया में सर्विस के लिए ज्यादा से ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिलें। कंपनी ने पहले ही सपष्ट कर दिया है कि जियो गीगाफाइबर के लिए जहां सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिलेंगे, उन जगहों को प्राथमिकता दी जाएगी।

हाल में ही इसकी कीमतों को लेकर trak.in ने जानकारी लीक हुई थी। लीक जानकारी के मुताबिक प्लान्स की शुरुआत 500 रुपये से होगी हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी आई है। बता दें कि रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इस प्लान को लॉन्च करने के बाद कहा था कि Jio Gigafiber सर्विस से यूज़र्स को 1Gbps की डाउनलोड स्पीड मिलेगी। खबरों की माने तो इसकी शुरुआत पहले 1100 शहरों में ही की जाएगी। बता दें कि जो यूजर्स जियो गीगाफाइबर के लिए सब्सक्राइब करेंगे, उन्हें राउटर और जियो गीगाटीवी का ऐक्सिस भी मिलेगा।

First Published: Thursday, August 16, 2018 08:04 AM

RELATED TAG: Reliance, Jio Phone 2, Jio,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो