logo-image

बंद नहीं होगा जियो फोन का प्रोडक्शन, रिलायंस ने कहा सस्ता 4 जी फोन लोगों को देना लक्ष्य

जियो फोन के प्रोडक्शन पर रोक लगने की खबरों के बीच रिलायंस जियो कंपनी ने साफ कर दिया है कि सबसे सस्ते 4 जी फोन के उत्पादन पर कोई रोक नहीं लगेगी।

Updated on: 31 Oct 2017, 11:26 PM

नई दिल्ली:

जियो फोन के प्रोडक्शन पर रोक लगने की खबरों के बीच रिलायंस जियो कंपनी ने साफ कर दिया है कि सबसे सस्ते 4 जी फोन के उत्पादन पर कोई रोक नहीं लगेगी।

कंपनी ने कहा है कि रिलायंस ने एजीएम में 4 जी फोन को लॉन्च किया था और इसे देश के आम लोगों तक पहुंचाने के लिए कंपनी अभी भी प्रतिबद्ध है।

फोन के लॉन्च होने के बाद कंपनी ने दावा किया था की प्रोडक्शन शुरू होने से पहले ही 60 लाख फोन की प्री बुकिंग हो चुकी है।

रिलायंस जियो कंपनी के प्रवक्ता के मुताबिक जियो फोन इंडिया का स्मार्टफोन है। अभी भी हम देश के डिजिटल विजन को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रिलांयस कंपनी ने जियो फोन के उत्पादन पर रोक लगा दी है और वह एंड्रॉयड फोन लाने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: Nokia 2 भारत में लॉन्च, कीमत 7,000रु. से भी कम

कंपनी ने इसी साल 21 जुलाई को 4जी वीओएलटीई सपोर्ट वाले जियों फोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने फोन की कीमत 1500 रुपये रखी थी। ये 1500 रुपये भी ग्राहकों को फोन वापस करने पर मिल जाते।

फोन की लॉन्चिंग पर रिलायंस कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा था कि उनका मकसद 50 करोड़ ऐसे लोगों तो ये फोन पहुंचाना है जो अभी भी फीचर फोन इस्तेमाल करते हैं।

ये भी पढ़ें: Xiaomi 2 नवंबर को भारत में लॉन्च कर सकता है Mi Note 3