Raksha Bandhan 2018: राखी के मौके पर बहनों को दें खास तोहफा, हज़ार रु से कम प्राइस में आॅर्डर करें ये शानदार गिफ्ट्स

रक्षाबंधन का त्यौहार भाई-बहन के बीच रेशम की डोर को और मज़बूत करने का प्रतीक है। अपनी बहनों को स्पेशल फील कराने का यह एक बेहतरीन मौका है।

  |   Updated On : August 25, 2018 11:09 PM
राखी के मौके पर बहनों को दे खास तोहफा

राखी के मौके पर बहनों को दे खास तोहफा

नई दिल्ली:  

रक्षाबंधन का त्यौहार भाई-बहन के बीच रेशम की डोर को और मज़बूत करने का प्रतीक है। अपनी बहनों को स्पेशल फील कराने का यह एक बेहतरीन मौका है। इस रक्षाबंधन अपनी बहनों को ऐसा गिफ्ट दें जो कि अनोखे के साथ कुछ खास भी हो। राखी के खास मौके पर स्नैपडील बेहतरीन गिफ्ट्स कि बौछार कर रहा है जो कि हज़ार रूपये से कम में आर्डर कर सकते है। आप अपनी प्यारी बहना के लिए गिफ्ट्स की लिस्ट तैयार करउन्हें बढ़िया सरप्राइज कर सकते हैं।

जेवर मंडी इयरिंग: यह रक्षाबंधन के लिए बहुत उपयुक्त और पवित्र उपहार है। चांदबाली झुमकी का गिफ्ट आपकी बहन को पसंद आएंगे। इसकी कीमत 750 रुपये है और ऑफर मूल्य है 249 रुपये।

रक्षाबंधन की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें https://www.newsstate.com/religion

ब्लैक एविएटर: ब्लैक एविएटर काफी कूल और ट्रेंडी है। फैशन स्टेटमेंट के अलावा सनग्लास धूप कि हानिकारक किरणों से बचाने का काम भी करेंगे। इसकी कीमत 6,999 रुपये है और ऑफर प्राइस है 399 रुपये।


और पढ़ें:  Raksha Bandhan 2018: राखी को और भी खास बनाते है बॉलीवुड के ये सदाबहार गानें, पुराने गानों में छिपा है अनूठा प्यार

वूमैन मार्क्‍स क्रीम पी. यू. हैंडहेल्ड में सारा सामान एक जगह रखने के लिए इसमें कई कंपार्टमेंट हैं। यह स्टाईलिश बैग आपकी बहन का लुक और ज्यादा ट्रेंडी बना देगा। इस रक्षाबंधन अपनी बहन को यह बैग उपहार में दे सकते हैं। इसकी कीमत 5,999 रुपये है और ऑफर मूल्य है 842 रुपये।

स्नैपडील पर स्टाइलिश साड़ियों की भरमार है जो कि हज़ार रु कि रेंज से नीचे है। फ्लोरल प्रिंट से लेकर सिंपल लुक कि साड़ियां काफी रिज़नेबल प्राइस में उपलब्ध है।

First Published: Saturday, August 25, 2018 06:13 PM

RELATED TAG: Raksha Bandhan, Snapdeal, Discount Offers,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो