logo-image

Oppo F5 Youth लॉन्च, जानिए 16 MP फ्रंट कैमरा के अलावा और क्या है खास

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो का मोस्ट अवेटेड और यूथ ओरिएंटेड स्मार्टफोन 'oppo F5 Youth' आखिर कार भारत पहुंच ही गया।

Updated on: 08 Dec 2017, 06:49 PM

नई दिल्ली:

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो का मोस्ट अवेटेड और यूथ ओरिएंटेड स्मार्टफोन 'oppo F5 Youth' आखिर कार भारत पहुंच ही गया। शुक्रवार को एक लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इसे भारतीय ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया। 

आपको बता दें कि oppo F5 Youth को कंपनी ने नवम्बर में लॉन्च किया था पर यह अब तक सिर्फ फिलीपींस में ही उपलब्ध था। अब इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से भारतीय बाजार से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 16900/- रु रखी है।

Oppo F5 Youth को अभी ओप्पो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है। हालांकि अभी Buy Now के आप्शन को क्लिक करने के बाद आगे कुछ नहीं आ रहा, पर ख़बरों की मानें तो आज लॉन्च इवेंट के बाद से इस फोन की सेल ग्राहकों के लिए खुल जायेगी।

Oppo F5 Youth में 6 इंच की बड़ी बेज़ललेस स्क्रीन है जो कि इसके यूजर को बड़ा और हाई क्वालिटी स्पेस उपलब्ध कराती है।

सेल्फी लवर्स के लिए इस फोन में 16 Mp कैमरा दिया गया है जिसमें फ्रंट LED फ्लैश लाइट के साथ नाईट मोड भी उपलब्ध है। मतलब की अगर लंबी रोड ट्रिप पर रात को निकले हैं तो अपने सोशल अकाउंट को बेहतरीन सेल्फिज़ से भर कर लोगों के लाइक्स और कमेंट्स बटोर सकते हैं। इस फोन में 13 MP रियर कैमरा है।

और पढ़ें: कुलभूषण जाधव से मिलने 25 दिसंबर को जाएंगी मां और पत्नी

इस फोन का Cortex-A53 Octacore प्रोसेसर और 3 GB/4GB  रैम वैरिएंट इस फोन को बिल्कुल आपके जोश की तरह कहीं भी रुकने नहीं देती। इतना ही नहीं इन फीचर्स के कारण गेम्स लवर्स को जबरदस्त ग्राफिक्स वाले 3D गेम्स खेलने का आप्शन भी मिलता है।

Oppo F5 Youth में 3200mh battery, फिंगरप्रिंट सेंसर और इसका एंड्राइड वर्जन 7.1 इसे परफेक्ट पैकेज बनाते हैं। फिलहाल यह फोन ब्लैक और गोल्ड के दो ब्यूटीफुल कलर शेड्स में उपलब्ध है।

और पढ़ें: EC ने सरकार को दिया सुझाव, गुजरात चुनाव में न हो GST कटौती का प्रचार