logo-image

भारत में वनप्लस6 का 'रेड एडिशन' लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

चीन स्थित स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने सोमवार को अपने नवीनतम वनप्लस6 के 'रेड एडिशन' को लॉन्च किया। कंपनी ने दावा किया है कि यह खास क्राफ्टमेनशिप और मेटेरियल डिज़ाइन से लैस है।

Updated on: 02 Jul 2018, 03:52 PM

नई दिल्ली:

चीन स्थित स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने सोमवार को अपने नवीनतम वनप्लस6 के 'रेड एडिशन' को लॉन्च किया। कंपनी ने दावा किया है कि यह खास क्राफ्टमेनशिप और मेटेरियल डिज़ाइन से लैस है। यह मेटालिक रेड शिमर के साथ आएगा। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर लाल रंग के ग्लास जैसा होगा।

वनप्लस6 स्मार्टफोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला एडिशन मेटेरियल डिज़ाइन से लैस है। इसकी कीमत 39,999 रुपये रखी है।

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले मिडनाइट ब्लैक एडिशन, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले मिरर ब्लैक एडिशन व 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला सिल्क व्हाइट लिमिटेड एडिशन को लॉन्च कर चुकी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वनप्लस6 का नया संस्करण 16 जुलाई से बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

वनप्लस के संस्थापक पेटे लाउ ने कहा, 'हमने आत्मविश्वास व सकारात्मकता की भावना को बरकरार रखते हुए ज्यादा चमकीले लाल रंग से बचने की कोशिश की है।'

और पढ़ेंः Reliance ने पेश किया जियो-ओप्पो मॉनसून ऑफर, मिलेगा 4,900 रूपये का फायदा

इससे पहले स्मार्टफोन को मई में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 34,999 रुपये थी। इसमें 6जीबी रैम व 64जीबी इंटरनल स्टोरेज था। मौजूदा स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपये व 8जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है।

यह उपकरण बेहतरीन प्रोसेसर के साथ है। इसकी बैटरी 3,300एमएएच की है। इसमें 6.28 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 16एमपी प्लस 20 एमपी का प्राइमरी कैमरा है, और 16 एमपी का सेल्फी कैमरा है।

हैंडसेट क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 845 चिप द्वारा संचालित है। यह वनप्लस के अनुकूल संस्करण एंड्रॉयड 'ऑक्सीजओएस' पर चलता है, जो कि एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो ओएस पर आधारित है।

कंपनी ने बताया है कि हैंडसेट में ट्रांसलूसेंट ऑरेंज लेयर है जो रेड बेस लेयर के साथ मिक्स करके रेडियंट ग्लॉसी रेड लुक देता है।

और पढ़ेंः Facebook ने की ओपो लेनेवो जैसी 52 कंपनियों के साथ डाटा शेयर करने की साझेदारी