OnePlus 5T में नहीं होगी वायरलैस चार्जिंग की सुविधा, कंपनी ने किया खुलासा

वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 5T 16 नवंबर को न्यूयॉर्क में लॉन्च होगा। वहीं भारत में OnePlus 5T की पहली फ्लैश सेल 21 नवंबर को शुरू होगी।

  |   Updated On : November 09, 2017 11:46 AM
वनप्लस 5T (फाइल फोटो)

वनप्लस 5T (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 5T 16 नवंबर को न्यूयॉर्क में लॉन्च होगा। वहीं भारत में OnePlus 5T की पहली फ्लैश सेल 21 नवंबर को शुरू होगी। कंपनी की तरफ से सामने आई एक रिपोर्ट में यह स्पष्ट कर दिया गया कि OnePlus 5T में वायरलैस चार्जिंग की सुविधा नहीं होगी. बल्कि आपको डैश चार्जिंग सपोर्ट ही देखने को मिलेगा।

वायरलेस चार्जिंग की सुविधा को स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं हमेशा से ही पसंद करते आए हैं। एप्पल ने अपने 2017 iPhone लाइन-अप में भी इस फीचर को जोड़ा है मगर वनप्लस 5T में भी यह नहीं होगा।

वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने कहा, 'इस तकनीक की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, डैश चार्ज अभी भी बेहतर विकल्प है।' उन्होंने आगे कहा है, 'आज के बुनियादी ढांचे को देखते हुए, वायरलेस चार्जिंग से स्वतंत्रता की तुलना में अधिक लिमिटेशन मिलती हैं।' फिर भी, कंपनी अपने फोन पर इस सुविधा को जोड़ने पर विचार करेगी जब समय सही होगा।'

फोन में क्या है खास
गिजचाइना की एक पहले प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 5 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम और 20 मेगापिक्सल का अगला और पिछला कैमरा होगा।

और पढ़ें: 16 नवंबर को लॉन्च होगा Oneplus 5T स्मार्टफोन, 8 जीबी रैम और 20 MP कैमरे से होगा लैस

इस स्मार्टफोन का पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल वाइड ऐंगल लेंस और 20 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस के साथ ड्यूअल कैमरा होगा। इसका डिस्प्ले 6.01 इंच होता तथा इसमें एंड्रायड 8.0 ओरियो आधारित ऑक्सीजन ओएस होगा। वनप्लस ने पुष्टि की है कि वनप्लस 5टी में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक बरकरार रहेगा।

स्मॉग की चादर में लिपटी दिल्ली का घुटा दम, ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

First Published: Thursday, November 09, 2017 11:38 AM

RELATED TAG: Oneplus 5t, Oneplus,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो