नई दिल्ली: ASUS इंडिया ने नेहरू प्लेस में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर का किया उद्घाटन

प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस इंडिया ने गुरुवार को दिल्ली के नेहरू प्लेस में 'आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर' का उद्घाटन किया। इस स्टोर में इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर हार्डवेयर के अनेक उत्पाद उपलब्ध हैं।

IANS  |   Updated On : August 09, 2018 09:54 PM
ASUS इंडिया ने नई दिल्ली में खोला स्टोर (फोटो-@ASUSIndia)

ASUS इंडिया ने नई दिल्ली में खोला स्टोर (फोटो-@ASUSIndia)

नई दिल्ली:  

प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस इंडिया ने गुरुवार को दिल्ली के नेहरू प्लेस में 'आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर' का उद्घाटन किया। इस स्टोर में इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर हार्डवेयर के अनेक उत्पाद उपलब्ध हैं, जिनमें ब्रांड के मुख्य उत्पाद जैसे विवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स लैपटॉप भी शामिल हैं। नेहरू प्लेस के कुशल बाजार स्थित 'आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर' के उद्घाटन पर आसुस इंडिया के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर (पीसी और आरओजी), अर्नोल्ड सु ने कहा, 'हम नेहरू प्लेस में आसुस स्टोर के खुलने से बहुत खुश हैं। नया स्टोर लांच करने के साथ, हमने इस वित्त वर्ष के अंत तक 100 नए स्टोर खोलने का लक्ष्य रखा है।'

उन्होंने कहा, 'नेहरू प्लेस एक महत्वपूर्ण व्यापार केंद्र और यहां स्टोर लांच होने से हम ग्राहकों के करीब आ गए हैं। आसुस भविष्य में उद्योग और ग्राहकों को नया अनुभव दिलाने के लिए रिटेल तकनीक में बदलाव ला रहा है। ग्राहक को बस स्टोर में आना है और आसुस के नवीनतम और अत्याधुनिक उत्पादों पर हाथ आजमाना है।'

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के अलावा, रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे कई स्टोर के माध्यम से भी ग्राहक जुड़ा है और इसके विशाल खुदरा नेटवर्क में देशभर के 600 जिलों में फैले हजारों रीसेलर जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy Note 9 आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

कंपनी के अनुसार, इसके अलावा, आसुस की ऑनसाइट सर्विस फुटप्रिंट में भारत में 20,000 से अधिक पिन कोड शामिल हैं।

कंपनी ने कहा कि ऑफलाइन कनेक्ट के अतिरिक्त, आसुस ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, जैसे- पेटीएम मॉल और फ्लिपकार्ट के साथ सक्रिय रूप से साझेदारी की है।

First Published: Thursday, August 09, 2018 09:27 PM

RELATED TAG: Asus, India, Nehru Place New Delhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो