logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Motorola ने Moto E5 और E5 Plus किया लॉन्च, जानिए फीचर्स

बड़ी बैटरी और स्क्रीन के साथ उपभोक्ताओं की मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने मंगलवार को भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन्स - मोटो ई5 प्लस और ई5 उतारे।

Updated on: 11 Jul 2018, 10:30 PM

नई दिल्ली:

बड़ी बैटरी और स्क्रीन के साथ उपभोक्ताओं की मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने मंगलवार को भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन्स - मोटो ई5 प्लस और ई5 उतारे।

मोटोरोला ने बताया कि रिफ्लेक्टिव वेव पैटर्न एवं कर्व्ड बैक डिजाईन के साथ ऑल-न्यू मोटो ई5 प्लस में 6 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले और 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है, जिस पर 18 घंटों तक वीडियो प्लेबैक, 200 से ज्यादा घंटों तक म्यूजिक या फिर 20 घंटों तक लगातार वेबसफ्रिंग तथा परिवार एवं दोस्तों को कॉल कर सकते हैं।

मोटोरोला के एक प्रवक्ता ने संवाददाताओं को बताया, ' इसमें लार्ज, 1.25 म्यूएम पिक्सल और लेजर ऑटोफोकस के साथ 12 मेगापिक्सल कैमरा से कम प्रकाश और बादल वाले मौसम में भी आप बेहतरीन और शार्प फोटो ले सकते हैं। इसमें समर्पित माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आप ज्यादा फोटो, गाने या मूवीज स्टोर कर सकते हैं। मोटो ई5 प्लस के समझदार मोटो अनुभव द्वारा यह फोन इस्तेमाल में और ज्यादा बेहतर हो गया है।"

मोटो ई5 प्लस केवल अमेजन डॉट इन और 600 से अधिक मोटो हब स्टोरों पर उपलब्ध होगा। यह दो रंगों में - फाईन गोल्ड एवं ब्लैक में उपलब्ध है और इसका मूल्य 11,999 रुपये है तथा इसके साथ कई आकर्षक लांच ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

नए मोटो ई5 में 5.7 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले और 4000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 14 घंटों तक मनोरंजन एवं मूवी देखने का अनुभव प्रदान करती है। मोटो ई5 में फेस्ड डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो बहुत जल्दी फोकस कर लेता है और शानदार फोटो खिचने में सक्षम हैं।

मोटो ई5 अमेजनडॉटइन के साथ सभी अग्रणी मोबाइल स्टोरों पर उपलब्ध होगा। यह दो रंगों में - फार्न गोल्ड और फ्लैश ग्रे में मिलेगा और इसका मूल्य 9,999 रुपये है।