logo-image

Motorola ने लॉन्च किया G5S और G5S Plus, दमदार कैमरा-बैटरी के साथ आकर्षक डिजाइन के साथ जानें कीमत

नए फोन में कंपनी ने फोटोग्राफी का खासा ख्याल रखा है। यही कारण है कि मोबाइल में LED फ्लैश सपोर्ट के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

Updated on: 02 Aug 2017, 05:33 AM

नई दिल्ली:

Motorola ने दो नए स्मार्टफोन Moto G5S और Moto G5S Plus को लॉन्च कर दिया है। दोनों स्मार्टफोन्स फरवरी में MWC में लॉन्च किए गए Moto G5 और Moto G5 Plus का अपडेट मॉडल है। नए वर्जन में कैमरा सहित कई अन्य पार्ट्स को अपडेट किया गया है।

नए फोन में कंपनी ने फोटोग्राफी का खासा ख्याल रखा है। यही कारण है कि मोबाइल में LED फ्लैश सपोर्ट के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है, जबकि फ्रंट में भी फ्लैश सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है।

कंपनी ने इस फोन को दो कलर लूनार ग्रे और फाइन गोल्ड ऑप्शन के साथ अपने ग्राहकों के बीच पेश किया है। इसकी बैटरी 3,000 mAh की है। वहीं कीमत भारतीय बाजार में करीब 19,000 रुपये रखा गया है।

अगर हम बात करें Moto G5S के खासियत की तो इसमें 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही फ्रंट पैनल के होम बटन पर ही फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है।

Motorola Moto G5S में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ स्नैपड्रैगन 430 पर रन करता है। 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मोबाइल काफी आकर्षक दिखता है।

इसके इंटरनल स्टोरेज को कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रायड 7.1 नूगट है।

क्या खास है Moto G5S Plus में

अगर हम बात करें Moto G5S Plus की तो इस फोन में 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। 2.0 GHz स्पीड वाले ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ यह फोन भी काफी दमदार है। इसकी बैटरी 3,000 mAh की है।

इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं, वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है। इसे लूनार ग्रे और फाइन गोल्ड कलर के साथ मार्केट में ग्राहकों के लिए उतारा गया है।

इस फोन की कीमत तकरीबन 23,000 रुपये रखी गई है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिससे की यूजर्स को ज्यादा पसंद आए।

इसे भी पढ़ेंः Moto E4 Plus भारत में लॉन्च, दमदार बैट्री वाले इस फोन के क्या हैं फीचर्स और कितनी है कीमत