logo-image

मर्सिडीज ने भारत में लॉन्च की 42 लाख रुपए कीमत की नई 'सी एडिशन'

मर्सेडीज़ बेंज ने भारत में सी क्लास पोर्टफोलियो को विस्तार दिया है। कंपनी ने एडिशन सी सेडान कार को लॉन्च कर दिया है। नई दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 42.54 लाख रुपए रखी गई है।

Updated on: 03 Oct 2017, 06:29 PM

नई दिल्ली:

मर्सिडीज बेंज ने भारत में सी क्लास पोर्टफोलियो को विस्तार दिया है। कंपनी ने एडिशन सी सेडान कार को लॉन्च कर दिया है। नई दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 42.54 लाख रुपए रखी गई है।

इस प्रीमियम सेडान के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कंपनी ने महत्वपूर्ण अपडेशन किया है। भारत में डेब्यू करने के बाद से मर्सिडीज सी क्लास की 27,500 से अधिक कारें बिक चुकी हैं।

इस अपडेटेड सी क्लास सेडान में नया कलर आॅप्शन, डे​जिग्नो यासिन्थ रेड दिया गया है। नई सी क्लास एडिशन सी मर्सिडीज कार के फ्रंट में लिप स्पॉइलर और रियर स्पॉइलर को काले रंग से पेंट किया गया है। कार के बाहर के लुक की बात करें तो हल्के काले रंग के अलॉय वील्ज, फ्रंट दरवाजों के लिए एलईडी लोगो प्रॉजेक्टर्स और एडिशन सी का बैज इसे स्पेशल लुक देता है।

यह भी पढ़ें: गूगल 4 अक्टूबर को लॉन्च करेगा Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नए संस्करण के लॉन्च के समय मर्सिडीज- बेंज इण्डिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ रोलान्ड फोल्गर भी मौजूद रहे। इस मौके पर उन्होंने कहा, 'आज के गतिशील बाजार में प्रभाव छोड़ने के लिए हमें अपने उत्पादनों में लगातार बदलाव लाना जरुरी हो जाता है। यही हमारी उत्पाद रणनीति के लिए महत्वपूर्ण है।'

उन्होंने ये भी बताया कि ' सी- क्लास भारतीय बाजार में एक सफलता की कहानी गढ़ी है और हमने भारत में में शुरुआत करने के बाद इसकी 27, 500 से ज्यादा इकाइयां बेची है। हमें विश्वास है कि 'एडिशन-सी' भी अपने शीर्ष बिलिंग को बनाये रखेगा।

मर्सिडीज बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ रोलान्ड फोल्गर ने इस नई सी क्लास प्रीमियम ​सेडान को लॉन्च किया। यह आज से भारत में मर्सिडीज बेंज की हर शोरुम पर उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: लंदन: भगोड़ा विजय माल्या मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार