मारुति सुजुकी स्विफ्ट के टॉप वेरिएंट्स में 'ऑटो गियर शिफ्ट' फीचर

दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी हैचबैक कार स्विफ्ट के टॉप वेरिएंट्स के लिए बुधवार को 'ऑटो गियर शिफ्ट' (एजीएस) फीचर लांच किया।

  |   Updated On : August 08, 2018 11:47 PM

नई दिल्ली:  

दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी हैचबैक कार स्विफ्ट के टॉप वेरिएंट्स के लिए बुधवार को 'ऑटो गियर शिफ्ट' (एजीएस) फीचर लांच किया। यह फीचर नई स्विफ्ट के 'जेडएक्सआई प्लस' और 'जेडडीआई प्लस' वेरिएंट्स के लिए है। स्विफ्ट पेट्रोल 'जेडएक्सआई प्लस' की एक्स शोरूम कीमत 7.76 लाख रुपये है, जबकि स्विफ्ट डीजल 'जेडडीआई प्लस' की 8.76 लाख रुपये है।

मारुति सुजुकी इंडिया के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग और सेल्स) आरएस कलसी ने कहा, 'हमारे स्विफ्ट के ग्राहकों ने एजीएस के बारे में काफी सकारात्मक प्रक्रिया दी है। ग्राहकों ने अपनी प्रतिक्रिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप वेरिएंट्स में एजीएस की सुविधा देने की मांग की है।'

ये भी पढ़ें: सैमसंग का नई खूबियों वाला टैबलेट हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत

उन्होंने कहा, 'इसी कारण, हम अब टॉप वेरिएंट्स- 'जेडएक्सआई प्लस' और 'जेडडीआई प्लस' में यह सुविधा दे रहे हैं। इससे स्विफ्ट ब्रांड को और मजबूती मिलेगी और सुजुकी की जानी-पहचानी 'दो-पेडल प्रौद्योगिकी' की लोकप्रियता बढ़ेगी।'

मारुति सुजुकी ने इसी वर्ष फरवरी में तीसरी पीढ़ी की स्विफ्ट लांच की थी। 2005 में लांच होने के बाद से स्विफ्ट की भारत में अब तक 19 लाख गाड़ियां बिक चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Surya Grahan 2018: 11 अगस्त को लगेगा आंशिक सूर्य ग्रहण, करें ये काम

First Published: Wednesday, August 08, 2018 11:45 PM

RELATED TAG: Maruti Suzuki, Swift,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो