logo-image

मुंबई: iPhone X के लिए अनोखी दीवानगी, बैंड बाजे के साथ फोन लेने पहुंचा युवक

ऐपल आईफोन-10 की बिक्री आज से पूरी दुनिया सहित भारतीय बाजार में शुरू हुई। एक शख्स बड़े ही अनोखे अंदाज में फ़ोन लेने पहुंचा।

Updated on: 04 Nov 2017, 10:13 AM

ठाणे:

ऐपल आईफोन-10 की बिक्री आज से पूरी दुनिया सहित भारतीय बाजार में शुरू हुई। भारत में इसकी बिक्री शाम 6 बजे से बिक्री हुई और इसे पाने के लिए अलग किस्म की दीवानगी भी देखने को मिली

एक तरफ जहां फोन के लिए लंबी कतारें लगीं वहीं दूसरी तरफ ठाणे का एक शख्स बड़े ही अनोखे अंदाज में बैंड-बाजे के साथ आई-फ़ोन लेने पहुंचा

कहते है शौक बड़ी चीज है और इसका जीता जागता उदहारण मुंबई से सटे ठाणे में देखने को मिला। एक युवक बड़े ही अनोखे अंदाज में आई फ़ोन लेने पहुंचा। घोड़े पर सवार होकर और बैंड बाजा बरात स्टाइल में एक युवक आई फ़ोन लेने बाजार पहुंचा।

आईफोन के लिए ऐसी दीवानगी रखने वाले इस युवक का नाम महेश पालीवाल है। 20 साल के महेश लगभग आईफोन-10 के हर मॉडल को इस्तेमाल कर चुके हैं। अब आईफोन के सबसे लेटेस्ट मॉडल आईफोन एक्स को खरीदने के लिए वो बाजार घोड़े पर बैठ कर गए।

महेश जब घुड़सवारी कर रहे थे तब उनका बैंड बाजा भी उनके साथ चल रहा था। महेश की इच्छा थी कि पूरे ठाणे में आईफोन एक्स लेने वाले वो पहले शख़्स हों।

शुक्रवार शाम को महेश बैंड बाजे के साथ नौपाड़ा की एक मोबाइल की दुकान पर पहुंचे और पूरे 1 लाख 2 हज़ार रुपये गिनकर दुकानदार को अदा भी किये।

महेश जब खुद नही कमाते थे तब उनके माता-पिता उन्हें आईफोन खरीद कर देते थे। महेश चूंकि अब कमाने लगे हैं, वो चाहते थे कि वो अपने पैसों से 1 लाख 2 हज़ार रुपये कीमत वाला ये ख़ास फ़ोन खरीदें।

रिलायंस जियो का कैशबैक ऑफर

रिलायंस जियो ने ऐपल-10 पर 70 प्रतिशत तक बाईबैक ऑफर दिया है। इसके मायने ये हुए कि अगर आप रिलायंस के डिजिटल स्टोर, जियो डॉट कॉम, माई जियो एप या फिर अमेजन इंडिया से आईफोन-10 खरीदते हैं, तभी आप पर यह ऑफर लागू होगा।

इसके लिए जियो यूजर्स को अपने नए आईफोन-10 पर अगले एक साल कर 799 रुपये का प्लान रिचार्ज कराना होगा। अगर आप चाहें तो एक साथ 9999 रुपये के प्लान का रिचार्ज करा कर भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

और पढ़ें: अक्षय और मल्लिका दुआ के 'घंटी बजाओ' विवाद पर ट्विंकल खन्ना का यू-टर्न, मांगी माफ़ी