logo-image

lenovo k8 note स्मार्टफोन 9 अगस्त को होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

लेनोवो इंडिया के ट्वीटर पर शेयर किए गए टीज़र में 8 नंबर को दिखाया है जिससे इस टीज़र से साफ हो गया है कि लेनोवो द्वारा भारत में लॉन्च किए जाने वाले अगला डिवाईस lenovo k8 note ही होगा।

Updated on: 31 Jul 2017, 09:06 AM

नई दिल्ली:

चाइनीज कंपनी लेनोवो अपना नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। लेनोवो इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक जीफ टीजर शेयर किया है जिसमें यह साफ हो गया ​है कि कंपनी अगस्त की 9 तारीख को अपना यह डिवाईस भारत में पेश करने जा रही है।

लेनोवो इंडिया के ट्वीटर पर शेयर किए गए टीज़र में 8 नंबर को दिखाया है जिससे इस टीज़र से साफ हो गया है कि लेनोवो द्वारा भारत में लॉन्च किए जाने वाले अगला डिवाईस lenovo k8 note ही होगा।

और पढ़ेंः नोकिया 3 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या हैं खास फीचर्स

हालिया गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के बारे में पता चला है कि इसमें मीडियाटेक MT6797 प्रोसेसर के साथ 4जीबी रैम होगी। लेनोवो के8 नोट को कंपनी द्वारा एंडरॉयड 7.1.1 नुगट के साथ पेश किया जाएगा तथा यह डिवाईस 1.39गीगाहर्ट्ज़ डेका-कोर मीडियाटेक हेलियो एक्स20 चिपसेट पर रन करेगा। लीक के अनुसार लेनोवो के8 नोट में 4जीबी या 3जीबी की रैम मेमोरी दी जाएगी।

फिलहाल अभी फोन की लॉन्च करने की तारीख के अलावा कंपनी की ओर से lenovo k8 note को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।