logo-image

जियो डबल डेटा ऑफरः गैलेक्सी S8 और Galaxy S8+ यूज़र को 309 रुपये के रीचार्ज पर मिलेगा दोगुना डेटा

Jio Samsung Galaxy S8 Offer Gives Double Data Benefit for 8 Months

Updated on: 20 Apr 2017, 10:34 PM

highlights

  • Galaxy S8 और Galaxy S8+ खरीदने वाले ग्राहकों के लिए जियो का डबल डेटा ऑफर

 

 

नई दिल्ली:

सैमसंग इंडिया ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ लॉन्च कर दिए हैं जिनकी कीमत क्रमशः 57,900 और 64,900 रुपये है। Galaxy S8 और Galaxy S8+ खरीदने वाले ग्राहकों के लिए जियो डबल डेटा ऑफर जियो धन धना धन ऑफर में मिल रहे डेटा को दोगुना कर देगा।

जियो धन धना धन ऑफर के तहत जियो प्राइम मेंबर 309 और 509 रुपये के रीचार्ज पर तीन महीने की मुफ्त सुविधा पाते हैं। सैमसंग इस डेटा को दोगुना यानी 56 जीबी कर देगी। इसके लिए अगले 8 महीने तक 309 रुपये के पैक से रीचार्ज कराते रहना होगा।

ऑफर की शुरुआत 5 मई से होगी। इस दिन ही Galaxy S8 और Galaxy S8+ की बिक्री शुरू होगी। और 8 महीने, यानी जनवरी तक चलेगी। इसके अतिरिक्त डबल डेटा ऑफर उन्हीं नंबर को मिलेगा जो प्राइम मेंबर हैं।

और पढ़ें: सैमसंग S8 और S8+ इंडिया में हुआ लॉन्च, फ्री बुकिंग के साथ वायरलैस चार्जर भी मिलेगा मुफ्त

फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और सैमसंग ने स्पेशल डबल डेटा ऑफर भी पेश किया है। यह ऑफर जियो यूज़र के लिए है जो हर महीने 309 रुपये का रीचार्ज करके 56 जीबी 4जी डेटा पा सकते हैं। ऑफर की अवधि महीने की हैयानी जियो यूज़र को कुल 448 जीबी डेटा मिलेगा।

इससे पहले जियो ने वीवो स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए नया ऑफर पेश किया था। नए वीवो जियो क्रिकेट मानिया ऑफर के तहत, वीवो स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले जियो यूज़र 168 जीबी मुफ्त 4जी डेटा पा सकते हैं। और यह डेटा मौज़ूदा प्लान के साथ मिलने वाले डेटा के अतिरिक्त होगा।

नए क्रिकेट मानिया ऑफर का फायदा पाने के लिए आपके पास वीवो स्मार्टफोन के साथ एक एक्टिव जियो नंबर होना चाहिए।

और पढ़ें: Amazon Fire TV Stick भारत में लॉन्च हुआ , जानें कीमत और फीचर्स