logo-image

रिलायंस जियो का धमाकेदार ऑफर, 398 के रिचार्ज पर 799 रु का कैशबैक

रिलायंस जियो के कस्टमर के लिए एक खुशखबरी है। रिलायंस जियो ने अपने प्राइम मेंबर के लिए कैशबैक ऑफर पेश किया है।

Updated on: 06 Feb 2018, 07:01 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो के कस्टमर के लिए एक खुशखबरी है। रिलायंस जियो ने अपने प्राइम मेंबर के लिए कैशबैक ऑफर पेश किया है।

जियो कंपनी अपने कस्टमर को 398 रूपये और उससे महंगे रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर दे रही है। कंपनी कस्टमर को वॉलेट कैशबैक के तौर पर 799 रूपये तक का फायदा दे रही है। यह कैशबैक ऑफर कस्टमर के लिए 15 फरवरी तक उपलब्ध रहेगा।

कैशबैक में कंपनी ग्राहकों को 398 रुपये के रीचार्ज पर 50 रुपये के 8 वाउचर देगी। इस तरह से फायदा 400 रुपये का हो जाएगा। इन वाउचर का इस्तेमाल अगली बार किसी प्रीपेड पैक से रीचार्ज कराते वक्त किया जा सकता है।

बाकी 399 रुपये ग्राहकों को वॉलेट कैशबैक के तौर पर मिलेंगे। ग्राहक मोबीक्विक, पेटीएम, एमेजॉन पे, फोन पे, फ्री रिचार्ज और एक्सिस पे के ज़रिए कैशबैक पा सकेंगे।

मोबीक्विक वॉलेट से 398 रुपये या महंगे रीचार्ज पर ग्राहकों को 2,500 रुपये तक का होटल वाउचर भी मिलेगा। वहीं, पेटीएम यूज़र को पहली बार सिनेमा टिकट खरीदने पर 50 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा, 150 रुपये तक।

दोनों ही वाउचर और वॉलेट कैशबैक को तुरंत ही इस्तेमाल में लाया जा सकता है। पिछले कैशबैक की तरह इस बार जियो कोई ऑनलाइन शॉपिंग पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही है।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो अपने कस्टमर के लिए लगातार यह चौथा कैशबैक ऑफर लेकर आई है। ऑफर का आगाज़ पिछले साल अक्टूबर में हुआ था।

और पढ़ेंः रिलायंस जियो का धमाकेदार ऑफर, 349 के रिचार्ज पर 400 रु का कैश बैक