logo-image

iPhone की दिवानगी ऐसी कि कोई किडनी बेचकर खरीदना चाहता था तो कोई फोन लिए जाने पर हो गया जान लेने पर उतारू

आईफोन को लेकर दुनिया भर में लोगों की दिवानगी देखते ही बनती है। आईफोन को पाने की चाह में लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं।

Updated on: 12 Sep 2017, 08:23 AM

नई दिल्ली:

आईफोन को लेकर दुनिया भर में लोगों की दिवानगी देखते ही बनती है। आईफोन को पाने की चाह में लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। कोई इसके आईफोन की दिवानगी ऐसी. किडनी तक बेचने को तैयार हो गए लोग जरिए प्यार का इजहार करता है तो कोई इसके लिए जान लेने पर उतारू हो जाता है। आईफोन के लिए लोगों के पागलपन से जुड़े कई किस्से मशहूर है।

आईफोन को चाहने वाले इसे किसी कोहीनूर के हीरे से कम नहीं मानते। आइए जानते हैं आईपोन को लेकर लोगों की दिवानगी के कुछ अनोखे किस्सों के बार में।

आईफोन के लिए बेचना चाहा किडनी
आईफोन के लि बैचेन दो चीनी युवक जो लेटेस्ट आईफोन खरीदना चाहते थे इसके लिए उनके पास पैसे नहीं थे। पैसे न होने की वजह से उन्होंने अपनी किडनी तक बेचने का प्लान बना डाला। हालांकि, वह किडनी बेच पाते, इससे पहले उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया था।

एक अन्य केस में 17 साल के एक चीनी लड़के ने आईपैड 2 खरीदने के लिए अपनी किडनी बेच दी थी. अपने माता-पिता को बिना बताए अपने शहर से दूसरे शहर गया और अपनी किडनी बेच दी।

20 बॉयफ्रेंड से लिया 20 आईफोन और हो गई रफूचक्कर

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि चीन की एक लड़की के एक-दो नहीं बल्कि बीस बॉयफ्रेंड थे। उस समय आईफोन 7 नया-नया आया था। उसने सभी से आईफोन लाने को कहा और प्यार में पड़े युवको ने उसे आईपोन गिप्ट भी किया लेकिन आईपोन मिलते ही वह रफूचक्कर हो गई।

12 साल के बच्चे ने की मां को मारने की कोशिश
अमेरिका के कॉलोराडो शहर में एक 12 साल की एक बच्ची को उसके घर वालों ने आईफोन दिलवाया था। बाद में पढ़ाई से ध्यान हटने लगा तो उसका फोन छीन लिया गया था। इससे आहत बच्ची ने अपनी मां को तरल पदार्थों में ब्लीच मिला कर दिया करती थी जोकि ज़हर की तरह काम कर सकता था।

साउदी अरेबिया में रहने वाले एक शक्स ने अपनी शादी के एवज में लड़की वालों से आईफोन 6 की मांग रखी थी।