logo-image

8 जनवरी को लॉन्च होगा Honor View 10, बेजल-लेस डिजाइन के साथ ये होंगे फीचर्स

वनप्लस 5टी को टक्कर देने के लिए चीनी दूरसंचार दिग्गज हुआवेई की उप-ब्रांड ऑनर ने गुरुवार को बेजल-लेस व्यू 10 स्मार्टफोन को 29,999 रुपये में 8 जनवरी को लॉन्च करने की घोषणा की।

Updated on: 05 Jan 2018, 08:05 AM

नई दिल्ली:

वनप्लस 5टी को टक्कर देने के लिए चीनी दूरसंचार दिग्गज हुआवेई की उप-ब्रांड ऑनर ने गुरुवार को बेजल-लेस व्यू 10 स्मार्टफोन को 29,999 रुपये में 8 जनवरी को लॉन्च करने की घोषणा की। यह ऑनर का पहला फोन है एआई (कृत्रिम बुद्धिमत्ता) से लैस है।

कंपनी ने बताया कि इस फोन में शक्तिशाली किरिन 970 चिपसेट है, जिसमें न्यूरल-नेटवर्क प्रोसेसिंग यूनिट (एनपीयू) है, जो शानदार परफॉर्मेंस देगा।

इसमें कई सारे एआई एप्लिकेशंस हैं, जो फोटो क्लिक करने के दौरान विभिन्न दृश्यों को पहचान सकती है, रियल-टाइम में विभिन्न भाषाओं का अनुवाद कर सकती है। यह सब बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के ही यूजर को मिल सकेगा। यूजर्स के व्यवहार को समझकर फोन के प्रदर्शन को उस अनुरूप बढ़ा सकती है।

और पढ़ें: LG पेश करेगी आवाज से चलने वाला टेलीविजन, जानें इसकी खासियत

हुआवेई इंडिया के उपभोक्ता व्यापार समूह के उपाध्यक्ष (बिक्री) पी. संजीव ने बताया, 'ऑनर व्यू का शुभारंभ एक नए युग की शुरुआत है, जो उपभोक्ताओं को 'बुद्धिमान फोन' की तरफ मोड़ेगी। ऑनर व्यू 10 भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है और इसकी कीमत वैश्विक संस्करण (499 यूरो) से कम रखी गई है।'

इस फोन में 3,750 एमएएच की बैटरी, 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ड्यूअल लेंस कैमरा (एफ/1.8 अपरचर के साथ) है। यह अमेजन डाट इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

और पढ़ें: भारतीयों ने नए साल पर व्हाट्स एप से भेजे 20 अरब संदेश, बनाया एक नया रिकॉर्ड